इंदौर में बायपास पर आग का गोला बनी कार

इंदौर में बायपास पर चलती कार में आग लग गई। देवगुराड़िया के आगे डी मार्ट के पास शनिवार रात यह हादसा हुआ। ड्राइवर के अलावा कार में और कोई नहीं था। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंच गई और आग पर काबू पाया। कार चला रहे 50 वर्षीय व्यक्ति जैसे ही बाहर निकले कार में धमाका हो गया और पूरी कार जलकर खाक हो गई। फायर ब्रिगेड के अनुसार घटना करीब सवा आठ बजे की है।

ट्रैफिक को डायवर्ट करना पड़ा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि क्रूज में आगे बोनट के यहां से धुआं निकल रहा था। कार MP 09 DM 9279 के कार चालक ने गाड़ी साइड में की और बाहर निकलने की कोशिश की। जैसे ही वो बाहर निकले आग ने कार को चपेट में ले लिया। कार मालिक ने अपने बेटे सचिन को तुरंत फोन किया। आग लगते ही सचिन ने पुलिस को सूचना दी और फायर ब्रिगेड को बुलाया। सूचना मिलते ही डायल 100 और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। आग की वजह से सड़क पर अन्य वाहन चालकों को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। इसके बाद पुलिस ने ट्रैफिक को डायवर्ट किया।

गर्म हो रही थी कार
सचिन ठाकुर ने बताया कि कार 2014 मॉडल है। हमने अभी इसकी सर्विसिंग करवाई थी लेकिन पिछले एक-दो दिन से गाड़ी बहुत गर्म हो रही थी। इस वजह से मैंने पिता को मना भी किया था। वे बाल बाल बच गए।

E-Paper