यूपी: गाजीपुर में बक्से के अंदर से मिला महिला का शव,पढ़े पूरी खबर

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां मरदह थाना क्षेत्र में स्थित नेशनल हाईवे के पास एक स्टील के बक्से में बंद महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बक्से के अंदर शव को पूरी तरह से प्लास्टिक में पैक कर दिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल, अब तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस अभी भी जांच में जुटी हुई है। इस पूरे मामले को देखते हुए पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है।

दरअसल, सोमवार यानी 1 अप्रैल को गाज़ीपुर के मरदह थाना क्षेत्र में वाराणसी-गोरखपुर नेशनल हाइवे पर भवानीपुर एफसीआई गोदाम के निकट रविवार की रात स्थानीय लोगों को एक स्टील का बक्सा नजर आया। लोगों ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बक्सा खोला तो उसमें एक महिला का शव पड़ा मिला। जानकारी के अनुसार शव को पूरी तरह से प्लास्टिक में पैक करके रखा गया था।

मिली जानकारी के अनुसार, महिला की उम्र 40 के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में ले लिया और शव का रात में ही पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए गाजीपुर भिजवा दिया। फिलहाल, अब तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

इस पूरे मामले पर गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि मरदह थाना क्षेत्र के वाराणसी-गोरखपुर नेशनल हाईवे के पास एक बक्से में महिला का शव मिला है। जिसकी अब तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस के तरफ से पहचान के लिए प्रयास जारी है। इसके लिए हमने आस-पास के जिलों में भी सूचना भेज दी है।

वहीं मौके पर हालात देखते हुए इस हादसे के पीछे का सच पूछने पर उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया से महिला की हत्या की ही आशंका जताई जा रही है। मगर पूरे जांच के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा।

E-Paper