Qualcomm के पावरफुल चिपसेट के साथ जल्द लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन

Qualcomm ने अपना लेटेस्ट पावरफुल Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर पेश किया है। यह चिपसेट UFS 4.0 स्टोरेज और Wi-Fi 7 को सपोर्ट करता है। इसमें कई अपग्रेड फीचर्स को शामिल किया गया है। कई स्मार्टफोन कंपनियों ने कन्फर्म कर दिया है कि इस प्रोसेसर के साथ वह अपने फोन लॉन्च करेंगी। यहां ऐसे अपकमिंग स्मार्टफोन्स (Upcoming Smartphones) के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें इस पावरफुल चिपसेट के साथ जल्द लॉन्च किया जाएगा।

Upcoming Phones With Snapdragon 8s Gen 3

  • Redmi Note 13 Turbo
  • Moto X50 Ultra
  • Xiaomi Civi 4 Pro
  • iQoo Z9 Turbo

Redmi Note 13 Turbo

रेडमी ने अपने अपकमिंग फोन Note 13 Turbo को टीज कर दिया है। साथ ही संकेत मिलता है कि इस फोन को Snapdragon 8s Gen 3 के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह फोन चाइनीज बाजार में 13 टर्बो के नाम से पेश किया जाएगा, जबकि दूसरे मार्केट्स में इस फोन की एंट्री Poco F6 के नाम से होने की उम्मीद है। अफवाह है कि इसमें OLED स्क्रीन और फास्ट चार्जिंग के साथ बड़ी बैटरी का सपोर्ट मिलेगा।

Moto X50 Ultra

स्मार्टफोन मेकर मोटोरोला ने हाल ही में अपने AI-पावर्ड फोन Motorola Edge 50 Pro लॉन्च किया है। इसमें पावरफुल कैमरा फीचर्स और टॉप वेरिएंट 12GB+256GB के साथ लाया गया है। अब कहा गया है कि इस फोन को Moto X50 Ultra के नाम से भी कुछ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Xiaomi Civi 4 Pro

शाओमी ने कन्फर्म कर दिया है कि Civi 4 Pro स्मार्टफोन को Qualcomm के लेटेस्ट पावरफुल Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ ग्लोबल मार्केट के लिए तैयार किया जा रहा है। इसके बारे में ज्यादा अपडेट नहीं है। लेकिन उम्मीद है कि पहले चाइना में लॉन्च होने के बाद इसकी एंट्री भारत में होगी।

iQoo Z9 Turbo

आईकू अपनी Z सीरीज के तहत iQoo Z9 Turbo को ग्लोबल और इंडियन मार्केट में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। उम्मीद है कि अपकमिंग फोन में Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट के साथ एमोलेड डिस्प्ले और बड़ी बैटरी मिलेगी।

 

E-Paper