सेक्स वर्कर्स से परेशान हुए शाहिद और मीरा, छोड़ सकते हैं घर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ की सफलता का लुत्फ़ उठा रहे हैं. इस फिल्म में उन्होंने महाराजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभाई है. जिसे लेकर उनकी काफी तारीफें हो रही है. लेकिन अब उनसे जुड़ी एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. खबरों की मानें तो शाहिद और मीरा राजपूत एक बड़ी परेशानी में पड़ गए हैं जिसकी वजह से उन्हें अपना घर छोड़ना पड़ सकता है.

शाहिद और मीरा जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट में रहते हैं और ये इलाका वेश्यावृत्ति के लिए जाना जाता है. इसी वजह से दोनों ने घर छोड़ने का फैसला कर लिया है.

बता दें कि शाहिद के घर से कुछ ही दूर पर जूहू बीच के आस-पास वेश्यावृत्ति का व्यापार होता है. जहां कई सेक्स वर्कर्स और दलाल सड़कों पर खड़े रहते हैं. ऐसे में अब शाहिद के लिए वहां रहना काफी मुश्किल हो रहा है.

शाहिद ने अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा था. उस समय शाहिद बैचलर थे. फिलहाल वह जल्द ही पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ बांद्रा में शिफ्ट हो सकते हैं. अगर फिल्मों के बारे में बात की जाए तो शाहिद जल्द ही फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आएंगे. शाहिद के अलावा इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और श्रद्धा कपूर भी हैं. फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में होगी. 

 
Loading...
E-Paper