मैच के बीच खुलेआम सिगरेट का कश लगाते नजर आए किंग खान

KKR vs SRH सोशल मीडिया पर वीआईपी बॉक्स से मैच देख रहे शाहरुख खान की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि वो सिगरेट पी रहे हैं। शाहरुख खान को यूं स्मोकिंग करते देख क्रिकेट फैंस ने कई रिएक्शन दिए। केकेआर ने एसआरएच को 209 रन का लक्ष्य दिया था। इस मैच में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 204 रन ही बना सकी।  कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ की है। शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में मेजबान टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मैच में 4 रन से हराया। इस मैच में आंद्रे रसेल ने खेली 25 गेंदों पर 65 रन की तूफानी पारी खेली। गौरतलब है कि अपनी टीम को सपोर्ट करने शाहरुख खान स्टेडियम पहुंचे थे। केकेआर फैंस के लिए ये शाहरुख खान को देखना एक शानदार लम्हा था।

स्मोकिंग करते शाहरुख खान का वीडियो वायरल

इसी बीच सोशल मीडिया पर वीआईपी बॉक्स से मैच देख रहे शाहरुख खान की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो सिगरेट पी रहे हैं। शाहरुख खान को यूं स्मोकिंग करते देख क्रिकेट फैंस ने कई रिएक्शन दिए। केकेआर ने एसआरएच को 209 रन का लक्ष्य दिया था। इस मैच में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 204 रन ही बना सकी।

रसल ने खेली तूफानी पारी

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसेल द्वारा खेली गई 25 गेंदों पर 64 रन की विस्फोटक पारी के बूते 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 208 रन बनाए। रसेल के अलावा फिल सॉल्ट ने 54 रन की दमदार पारी खेली। वहीं, रिंकू सिंह ने 23 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी में हैदराबाद की ओर से टी नटराजन ने तीन विकेट झटके।
E-Paper