होली से पहले OTT पर बिखरेंगे मनोरंजन के चटख रंग

होली के त्योहार में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। 25 मार्च को देशभर में होली के रंग बिखरेंगे। उससे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी त्योहार की मस्ती बढ़ाने के लिए मनोरंजन का पूरा इंतजाम कर लिया है। होली वीक में कई चर्चित फिल्में और सीरीज आ रही हैं। इनमें ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ और सारा अली खान की ‘ए वतन मेरे वतन’ शामिल हैं। इसके अलावा ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्में भी होली वीक का बोनस रहेंगी। होली वीकेंड की लम्बी छुट्टियों में सिनेमाघर जाने का मन नहीं है तो ओटीटी प्लेटफॉर्म भी बोर होने का मौका नहीं देंगे।

अब्राहम ओजलर (Abraham Ozler)

रिलीज डेट: 20 मार्च प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार मलयालम क्राइम थ्रिलर फिल्म अब्राहम ओजलर में जयराम, ममूटी मुख्य किरदारों में हैं। 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले थे। फिल्म हिंदी में भी स्ट्रीम की जा सकती है।

पाम रोयाल (Palm Royale)

रिलीज डेट: 20 मार्च प्लेटफॉर्म: एप्पल टीवी प्लस यह पीरियड मिनी सीरीज है, जिसमें क्रिस्टन विग और रिकी मार्टिन ने लीड रोल्स निभाये हैं।

एक्स-मेन’97 (X-Men’97)

रिलीज डेट: 20 मार्च प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार यह एनिमेटेड सीरीज है।

3 बॉडी प्रॉब्लम (3 Body Problem)

रिलीज डेट: 21 मार्च प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स यह साइंस फिक्शन टीवी सीरीज है, जिसमें बेनेडिक्ट वॉन्ग, जेस हॉन्ग और जोवन एडेपो ने लीड रोल्स निभाये हैं।

ए वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan)

रिलीज डेट:  21 मार्च प्लेटफॉर्म: प्राइम वीडियो सारा अली खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म क्रांतिकारी उषा मेहता की बायोपिक है, जिन्होंने सीक्रेट रेडियो चलाकर ब्रिटिश हुकूमत की नींद उड़ा दी थी। इमरान हाशमी ने फिल्म में कैमियो किया है। फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है।

फाइटर (Fighter)

रिलीज डेट: 21 मार्च प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब ओटीटी पर उतर रही है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था।

ओपेनहाइमर (Oppenheimer)

रिलीज डेट: 21 मार्च प्लेटफॉर्म: जिओ सिनेमा ऑस्कर अवॉर्ड में तहलका मचाने वाली फिल्म का निर्देशन क्रिस्टोफर नोलन ने किया है। किलियन मर्फी ने लीड रोल निभाया है। फिल्म को सात ऑस्कर अवॉर्ड्स मिले।

रेड हाउस (Red House)

रिलीज डेट: 21 मार्च प्लेटफॉर्म: प्राइम वीडियो

एनॉटमी ऑफ अ फॉल (Anatomy Of A Fall)

रिलीज डेट: 22 मार्च प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

बाइंग बेवरली हिल्स सीजन 2

(Buying Beverly Hills Season 2)

रिलीज डेट: 22 मार्च प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

डेवी एंड जोनेसीज लॉकर

(Davey And Jonesie’s Locker)

रिलीज डेट: 22 मार्च प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

लाल सलाम (Laal Salaam)

रिलीज डेट: 22 मार्च प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

लुटेरे (Lootere)

रिलीज डेट: 22 मार्च प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

शर्ली (Sherley)

रिलीज डेट- 22 मार्च प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

द कैसेग्रेंडेस (The Casagrandes)

रिलीज डेट- 22 मार्च प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स यह अंग्रेजी की फैंटेसी कॉमेडी एनिमेटेड फिल्म है।
E-Paper