बॉक्स ऑफिस डे 5: मंगलवार को भारी हुआ ‘योद्धा’ का मंगल

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का मंगलवार भारी हो गया है। रिलीज के पांचवें दिन ही फिल्म को झटका लग गया है। लंबे वक्त बाद रिलीज हुई इस फिल्म के लिए शुरुआत में ही सफर मुश्किल हो चला है। जबकि, मुकाबले में कोई बड़ी फिल्म नहीं है।

‘योद्धा’ की रिलीज पिछले काफी समय से टलती चली आ रही थी। काफी फेरबदल करने के बाद आखिरकार बीते शुक्रवार को ‘योद्धा’ ने थिएटर्स में दस्तक दी।

भटकता रहा ‘योद्धा’

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक रही। भारी- भरकम बजट में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 4 करोड़ के साथ टिकट खिड़की पर खाता खोला। वहीं, वीकेंड पर भी बिजनेस में ज्यादा उछाल देखने को महीं मिली।

वीकेंड पर कमाए बस इतने करोड़

‘योद्धा’ ने बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को 5.75 करोड़ और रविवार को 7 करोड़ के करीब बिजनेस किया। इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने लगभग 16 करोड़ कमाए। मंडे टेस्ट भी ‘योद्धा’ के लिए पास करना मुश्किल रहा। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को सिर्फ 2.15 करोड़ का बिजनेस किया।

मंगलवार को भारी हुआ मंगल

‘योद्धा’ के मंगलवार के बिजनेस की बात करें, तो फिल्म ने एक बार फिर निराश किया। रिलीज के पांचवें दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ की हालत खराब हो गई। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 19 मार्च को देशभर में महज 2.30 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही ‘योद्धा’ ने अब तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 21.30 करोड़ का बिजनेस किया है।

‘योद्धा’ की स्टार कास्ट

‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लीड रोल में दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashi Khanna) भी शामिल हैं। फिल्म का डायरेक्शन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है, जबिक प्रोड्यूस करण जौहर ने किया है। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है। कहानी की बात करें, तो एक्शन ड्रामा फिल्म ”योद्धा” में प्लेन हाईजैक की स्टोरी दिखाई गई है।

E-Paper