कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस से बीजेपी में नेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है। प्रदेश में भाजपा कांग्रेस को फिर एक बड़ा झटका देने जा रही है। आज बड़ी संख्या में कांग्रेस के दिग्गज नेता भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। इन्हीं में से कांग्रेस के पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी आज भाजपा में शामिल हो गए।

सागर की खुरई सीट से विधायक रहे अरुणोदय चौबे
बता दें कि अरुणोदय चौबे सागर जिले की खुरई सीट से कांग्रेस के विधायक रहे हैं। विधानसभा चुनाव में खुरई सीट से मुख्य दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन उन्होंने चुनाव के कुछ महीने पहले ही कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस ने उन्हें खुरई में रक्षा राजपूत को प्रत्याशी बनाया था। इस लोकसभा चुनाव में अरुणोदय सागर सीट से कांग्रेस के मजबूत दावेदार माने जा रहे थे, हालांकि उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए अपनी उम्मीदवारी से कदम पीछे खींच लिए थे।

दोनों नेता ताकतवार: प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा
अरुणोदय चौबे और शिवदयाल बागरी के पार्टी में शामिल होने पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि अरुणोदय चौबे सशक्त और ताकतवर नेता के रूप में जाने जाते है और शिवदयाल बागरी अनुसूचित जाति के बड़े नेता है।

आज नया अरुणोदय हुआ: सीएम मोहन यादव
वहीं, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि अरुणोदय जी के साथ आज नया अरुणोदय हुआ है। सागर की हमारी प्रत्याशी लता वानखेड़े जी आपकी प्रचंड जीत होगी। अलीराजपुर के कमरू भाई गौ शाला चलाते है, आप भी गौपाल और मैं भी गौपाल हूं।

इससे पहले सुरेश पचौरी हुए थे भाजपा में शामिल
इससे पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी अपने कई समर्थको के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे. वहीं, इसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया था. इस पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने उन पर नेहरू-गांधी परिवार को धोखा देने का आरोप लगाया था।

E-Paper