टेम्स में मिला दूसरे विश्व युद्ध का बम, लंदन सिटी एयरपोर्ट पूरी तरह बंद

लंदन. लंदन सिटी हवाई अड्डे के पास सेकेंड वर्ल्ड वार के वक्त का बम मिला है. इस बम के मिलने के बाद तुरंत लंदन सिटी एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही को रोक दिया गया है. एयरपोर्ट इस वक्त बंद रखा गया है. ये बम टेम्स नदी के जॉर्ज वी डॉक के पास प्राप्त हुआ है. बम की सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया और इसे निष्क्रिय करने के काम में जुट गया. 

वहीं, बम मिलने के बाद लंदन सिटी एयरपोर्ट के यात्रियों को भी निर्देश जारी कर कहा गया है कि वे एयरपोर्ट की तरफ यात्रा न करें. यात्रियों से कहा गया है कि अगर उन्हें अपनी फ्लाइट से संबंधित किसी भी तरह की जानकारी चाहिए तो वह सीधा एयरलाइन से संपर्क करें.

बम मिलने के बाद संभावित खतरे को देखते हुए एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही पूरी तरह रोक दी गई है. बम निरोधक दस्ता और रॉयल नेवी इस बम को डिफ्यूज करने के काम में जुटे हुए हैं. इसी वजह से एयरपोर्ट की तरफ आने वाली कई सड़कों को भी बंद कर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि एयरपोर्ट के पास काम कर रहे कर्मचारियों को ये बम मिला. इसकी सूचना उन्होंने वक्त रहते एयरपोर्ट अधिकारियों को दी.

Loading...
E-Paper