मध्यप्रदेश: आज सिंगरौली में सभा को संबोधित करेंगे सीएम मोहन यादव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज गुरुवार को एक दिवसीय प्रवास पर सिंगरौली में रहेंगे। वह यहां जन आभार यात्रा में शामिल होंगे। इसके बाद एनसीएल मैदान में आयोजित राज्य स्तरीय सम्मेलन में मुख्यमंत्री संबल योजना के हितग्राहियों को वर्चुअल तरीके से  हितलाभ का वितरण करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव सुबह 9.10 बजे भोपाल से शासकीय वायुयान से प्रस्थान कर 10 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से सुबह 10.30 बजे सतना जिले के चित्रकूट पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री चित्रकूट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल माध्यम से श्रीराम पथ गमन योजना के निर्माण कार्यों के शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे। दोपहर 12.30 बजे हेलीकाप्टर से चित्रकूट से रवाना होकर डेढ़ बजे सिंगरौली पहुंचेंगे और ग्राम हर्रई से जन आभार यात्रा का शुभारंभ करेंगे।

मुख्यमंत्री विभिन्न वर्गों और समुदायों और संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट करते हुए एनसीएल मैदान बैढ़न पहुंचेंगे। एनसीएल मैदान में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान 229.55 करोड़ रुपये के निर्माण कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

शहरी आजीविका मिशन और अन्य योजना के हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण करेंगे। दोपहर बाद 3.30 बजे नव निर्मित हवाई पट्टी सिंगरौलिया पहुंचेंगे। वहां से वायुयान से इंदौर के लिए प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री बनने के बाद डॉ. यादव का सिंगरौली में पहला कार्यक्रम है।

E-Paper