गर्लफ्रेंड के चक्कर में बुरी तरह से फंसा हुआ है ये अभिनेता

- in मनोरंजन

टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा इन दिनों जमकर चर्चा में चल रहे है. गौरतलब है कि, करण छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर नजर आ चुके है. वह हाल ही में रिलीज हुई हॉरर फिल्म 1921 में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में करण के साथ मशहूर अभिनेत्री जरीन खान भी मुख्य भूमिका में थी. यह फिल्म मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी हुई थी.

करण पहले ही छोटे परदे के जरिये अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके थे उन्होंने अपनी टीवी करियर की शुरुआत सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ से की थी जिसके बाद वह कई सीरियल में नजर आये जिसमे ‘बेताब दिल की तमन्ना है’, ‘आहट’, ‘जरा नच के दिखा’, ‘गुमराह’, ‘एमटीवी रोडीज’, ‘ये कहां आ गए हम’ शामिल है. करण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है वह आये दिन अपनी अलग-अलग तस्वीरें भी शेयर करते है. फिलहाल तो वह अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में चल रहे है.

Loading...

बता दे कि, करण अपनी को स्टार कृतिका कामरा को डेट करने के बाद अभिनेत्री अनुषा दांडेकर को डट कर रहे थे लेकिन बीते दिन इन दोनो का भी ब्रेकअप हो गया जिसके चलते अभिनेत्री अनुषा दांडेकर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. वही अभिनेता करण को भी काफी मुश्किलों का सामना पर पड़ रहा है.

Loading...