फैन्स को पसंद आई ‘पैडमैन’, ये रहा पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन इस शुक्रवार रिलीज हो गयी. फिल्म ने अच्छी शुरुआत करते हुए पहले दिन 10 करोड़ रूपये से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है.आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी पैडमैन में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे जैसे स्टार हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया कि ‘पैडमैन’ ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 10 करोड़ 26 लाख रूपये से ओपनिंग की है.

अगर देखा जाए तो फिल्म की कमाई उम्मीद से थोड़ी कम है लेकिन उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर शानदार कमाई के साथ वापसी करेगी.

आर बाल्कि एक मंजे हुए निर्देशक हैं. कुछ हटकर फिल्में बनाना उनकी सोच का एक हिस्सा है. चीनी कम, पा, शमिताभ, की एंड का जैसी फिल्मों से आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं. अरुणाचलम मुरुगनंथम की जिंदगी पर बनी फिल्म पैडमैन में उन्होंने मनोरंजन के साथ एक मुद्दे को उठाया है. बता दें कि अरुणाचलम ने अपना सबकुछ बेचकर महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे. खास यह कि ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है.

फिल्म की कहानी मध्य प्रदेश के महेश्वर बेस्ड है जहां का रहने वाला साधारण सा इंसान लक्ष्मीकांत चौहान (अक्षय कुमार) सबकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहता है. इसी वजह से लोग उसे पागल कहते हैं. फिर उसकी शादी गायत्री (राधिका आप्टे) से होती है, शादी के बाद उसे महिलाओं में होने वाली माहवारी के बारे में पता चलता है. वो अपनी पत्नी को होने वाली परेशानियों को काफी करीब से देखता है.

एक दिन वो अपनी पत्नी को एक मैला कुचैला सा कपड़ा छिपाकर ले जाते हुए देखता है. वो कपड़ा इतना गंदा होता है कि उससे वो कभी अपनी साइकिल साफ करने का भी न सोच सके. बस, उसी दिन वो तय कर लेता है कि वो औरतों की माहवारी के लिए कुछ ऐसा करेगा जिससे उनकी तकलीफ को कम किया जा सके.

Loading...
E-Paper