देश में पिछले 24 घंटों में सामने आए कोविड के 1580 नए मामले…

देश में वैश्विक महामारी कोरोना के मामले में तेजी से गिरावट नजर आ रही है। पिछले कई दिनों से कोरोना के दैनिक मामलों में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1,580 नए मामले सामने आए हैं। कल के मुकाबले देश में आज कोरोना के मामले में कमी दर्ज की गई है।

1500 से अधिक मामले आए सामने

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, कोरोना वायरस के 1580 नए मामले सामने आए हैं। फिलहाल, देश में कोरोना के कुल 18,009 मामले दर्ज किए गए हैं। देश में कोविड-19 मामलों की कुल संख्या अब 4.49 करोड़ (4,49,76,599) हो गई है।

पिछले 24 घंटे में 12 संक्रमितों की मौत

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सुबह आठ बजे जारी किए गए लेटेस्ट आंकड़ों के अनुसार, इस दौरान 12 और लोगों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 5,31,753 हो गई है। सक्रिय मामलों में संक्रमण के कुल मामलों का 0.04 प्रतिशत शामिल है। इस्तीफे पर पोल भी कराया दिसंबर में, मस्क ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स से पूछकर पोल भी कराया था कि क्या उन्हें ट्विटर सीईओ का पद छोड़ देना चाहिए। इसमें 57.5 फीसदी लोगों ने हां में जवाब दिया था। इसके बाद से कयास लगाए रहे थे कि मस्क जल्द ही इसकी घोषणा भी कर देंगे। ट्विटर में कई बदलाव मस्क, जो टेस्ला इंक और स्पेस एक्सप्लोरेशन टेक्नोलॉजीज कार्पोरेशन के सीईओ भी हैं, ने ट्विटर की कमान संभालने के बाद सोशल मीडिया साइट पर कई बदलाव किए। सबसे पहले बड़ी संख्या में लोगों की छंटनी की। वर्किंग टाइम बढ़ाया और हाल ही में ट्विटर का फेमस लोगो भी बदल डाला। हालांकि कुछ समय बाद ही ट्विटर अपने पुराने लोगों के साथ फिर लोगों के सामने आया। इससे पहले मस्क ने ब्लू टिक के लिए सब्सक्रिप्शन भी लागू किया, जिससे रातों-रात कई सेलीब्रिेटी और कंपनियों के पास से ब्लू टिक ही गायब हो गया।
E-Paper