अनियंत्रित ट्रक ने ली पुलिस कर्मियों की जान   

हरदोई एक्सक्लूसिव:

—अनियंत्रित ट्रक ने रॉंग साइड में घुस कर ली एक पुलिस कर्मी एक होमगॉर्ड व एक आम आदमी के साथ एक गाय की जान कई अन्य भी हुए घायल   

—-दो बाईको को अपनी चपेट में ले करीब 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया ये ट्रक 

—-जिस कारन ट्रक में लगी भीषण आग 

—-करीब दो घंटो तक भारी पुलिस बल और दम कल की गाड़ियों ने की मशक्कत 

 चालक मौके से हुआ फरार 

anchor—–जिले में आये दिन अनियंत्रित वाहनों की चपेट में आने से होने वाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीँ प्रशासन भी इन अनियंत्रित वाहनों पर कोई भी रोक थाम करने की तरकीब अभी तक नहीं निकाल पाया है , जिसका जीतता जाता परिणाम हमारी आखो के सामने आये दिन आरहा है।

आज भी कुछ ऐसी ही एक दर्दनाक और भयानक घटना शहर के सबसे रिहायशी चौराहे सिनेमा चौराहे पर  10 बजे देखने को मिली । जब एक तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित लोडेड ट्रक रॉंग साइड में आ घुसा और वहां मौजूद पुलिस सहायता बूथ पर बैठे पुलिस कर्मियों को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक में लगी  भीषण आग। मौके पर पुलिस के आला अधिकारियो के साथ भरी पुलिस बल तैनात। 

Loading...

v.o.—-1—-मामला हरदोई जिले के शहर कोतवाली क्षत्र के सिनेमा चौराहे का है जहाँ आज करीब दस बजे  के बाद एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जिसे सुन आपका दिल सेहम जायेगा। दरअसल घटना अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक पुलिस कर्मी एक होमगॉर्ड एक  आम आदमी व एक जानवर की मौत की है। ये घटना तब हुई जब रोज़ की तरह अपनी ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मीयो को एक अनियंत्रित ट्रक ने रॉंग साइड से घुस कर अपनी चपेट में ले लिया और उनकी बाइको को घसीटा हुआ करीब 50 मीटर तक ले गया।

जिससे ट्रक में लगी भयंकर आग से पूरा ट्रक धूं धूं कर जलने लगा और उसमे फंसे दोनों पुलिस कर्मियों और एक अन्य युवक की भी मौके पर जल कर दर्द नाक परिस्थितियों में  मौत हो गयी। साथ ही एक मासूम गाय की  इस हादसे में हुई मौत। चालक हुआ मौके से फरार। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने संभाली हादसे की कमान। डीएम कल की गाड़ियों ने करीब दो घंटे बाद पा पाया आग पर काबू। शवों को एम्बुलेंस के जरिये पहुंचाया गया अपस्पताल। कुछ अन्य लोगो के घायल होने की भी मिल रही है सूचना।  घटना से पूरे इलाके में फैली सनसनी। 

 लाइव विसुअल 

 बाइट—प्रत्यक्षदर्शी 

v.o.—-2—मामले की जानकारी  देते हुए एसपी हरदोई ने बताया की दो की मौत और एक घायल जिसमे  मुख्य  रूप से शामिल है एक पुलिस कर्मी और एक होमगॉर्ड व् कई अन्य भी है घायल। सुनिए क्या कहते है एसपी हरदोई। 

बाइट—–बिपिन कुमार मिश्रा—-एसपी हरदोई 

Loading...