कूड़े के ढेर के पास शव फेंककर आरोपी फरार

गड्ढा खोदते समय गड्ढे में जिंदा दफन होकर हुई थी मौत

एंकर-हरदोई जिला अस्पताल में आये दिन कर्मचारियों की काली करतूतें सामने आती रहती है।जिस कारण कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से स्वथ्य विभाग के आलाधिकारियों को शर्मिंदा होना पड़ता है।जिला अस्पताल की इमरजेंसी में उस समय हड़कम्प मच गया।जब कुछ एक शव को अस्पताल गेट में बाहर नगर पालिका के कूड़े दान के पड़ोस में शव को फेककर फरार हो गए। 

Loading...
Vol——–01——–मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के अल्लीपुर निवासी प्रमोद 26 वर्ष की मजदूरी करते समय बोरिंग के लिये गड्ढा खोद रहा था।इसी बीच वो उसी गड्ढे में गिरकर गया।और उसके ऊपर काफी ज्यादा मात्र में मिट्टी भी गिर गयी।जिस कारण उसकी मौत हो गई।गाँव निवासी श्रीपाल उसको लेकर आनन फानन जिला अस्पताल लेकर जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
शव को पोस्टमार्टम के लिये मर्चरी में बंद करने की जगह कर्मचारियों ने उसी आरोपी के शव दे दिया।जिसके बाद आरोपी श्रीपाल उसको अस्पताल के गेट के बाहर बने नगर पालिका के कूड़ेदान के पडोस में शव फेंककर फरार हो गया।
Vol———-02——-जब ये मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पूरे हॉस्पिटल में कर्मचारियों के बीच मे हड़कम्प मच गया।और कर्मचारी आनन फानन शव को स्ट्रेचर पर उठाकर लाये और पोस्टमार्टम के लिये मर्चरी में बंद किया।
बाइट—-मृतक का चाचा
बाइट–प्रत्यक्षदर्शि 
बाइट-डॉ मनोज श्रीवास्तव
Loading...