पैडमैन ही नहीं, ऑस्कर में भेजी गई ये फिल्म भी बना सकती है आपका वीकेंड

लंबे इंतजार के बाद आया है ये शुक्रवार जब एक ऐसी फिल्म रिलीज हुई है, जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है. फिल्म बिलकुल हटकर है. स्टार-कास्ट भी बिलकुल अलग. मैसेज भी एकदम जुदा और सब्जेक्ट तो खैर पहली बार ही फिल्म के रूप में सामने आया है. बात हो रही है फिल्म पैडमैन की. रिलीज से पहले ही फिल्म ने इतनी सुर्खियां बटोर ली हैं कि अब ज्यादा कुछ कहना मायने नहीं रखता. हालांकि अगर एक प्रतिशत भी आपके मन में ये ख्याल आ रहा है कि पैडमैन देखने का मन नहीं है, तो दूसरा विकल्प है बॉय एंड द गर्ल. ये हॉलीवुड एनिमेशन मूवी है.

जानते हैं दोनों फिल्मों में क्या है खास-

पैडमैन

पैडमैन फिल्म दुनिया भर के 50 देशों में रिलीज हो रही है. भारत, रूस और इराक में फिल्म एक साथ 9 फरवरी को ही रिलीज हुई है. महिलाओं के पीरियड्स की समस्या पर बनी इस फिल्म के साथ एक अलग तरह का सोशल सपोर्ट तो जुड़ा ही है, फिल्म के लिहाज से भी दर्शकों को बांधने में ये कामयाब है. पहली बार नजर आई राधिका आप्टे और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री ट्रेलर रिलीज के बाद से आंखों में छाई हुई है. अक्षय ने जिस तरह इस फिल्म के लिए कॉमन मैन का अवतार धरा है और जिस ईमानदारी से वो एक्टिंग करते दिखें है, अपने आप में शानदार है.

देखें फिल्म का ट्रेलर:-

बॉय एंड द वर्ल्ड

सोशल मैसेज सुनने का मन नहीं है. कुछ अलग हटकर देखना चाहते हैं, तो बॉय एंड द वर्ल्ड बेस्ट ऑप्शन है. ये एक एनिमेटेड फिल्म है. इसमें एक बच्चे की कहानी दिखाई गई है, जो अपने पिता को ढूंढने निकल पड़ता है. इस ब्राजीलियन फिल्म को देखने का आनंद तो अलग है ही, साथ ही फिल्म के आखिर में मिलने वाला मैसेज भी बेहद भावुक है. फिलहाल ये फिल्म मुंबई और बंगलुरू के कुछ थियेटर्स में रिलीज हुई है. आने वाले दिनों में इसे दिल्ली में भी रिलीज किया जाएगा. ब्राजील में 2014 में आई इस फिल्म को चार साल बाद इंडिया में रिलीज किया गया है. इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भी नामित किया गया था.

देखें फिल्म का ट्रेलर:-

Loading...
E-Paper