Urfi Javed ने बनाई टॉयलेट पेपर से ड्रेस,जिस पे लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हर दिन अपने अतरंगी कपड़ों से लोगों को हैरान करती रहती हैं। उर्फी ने अब तक ऐसी कोई चीज नहीं छोड़ी, जिससे उन्होंने अपने लिए ड्रेस न बनाई हो। वो कब क्या पहन कर सामने आ जाएं किसी को कुछ नहीं पता। आप उर्फी के कपड़ों को पसंद करें या न करें ये आपकी मर्जी, लेकिन आप उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं। इसी बीच उर्फी ने एक बार फिर से अपने लुक से लोगों को बड़ा झटकर दिया है।
 

टॉयलेट पेपर से बनाई ड्रेस

उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने जिस चीज से अपने लिए ड्रेस बनाई है, उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। इस बार उन्होंने टॉयलेट पेपर से अपने लिए बोल्ड बनाई है। उनके इस ड्रेस को देखकर फिर से फैंस का दिमाग चकरा गया है।

वीडियो में उर्फी के साथ नजर आईं उनकी बहन

उर्फी जावेद के इस वीडियो में इस बार उनके साथ उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद भी नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी अस्फी जावेद कहती हैं, ‘अरे मम्मी, कहां गए सारे टिश्यू पेपर। कल ही तो लाए थे। उर्फी आई थी क्या।‘ बस फिर क्या था इसके बाद उर्फी जावेद टिश्यू पेपर से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आती हैं।उर्फी ने टॉयलेट पेपर से अपने लिए शॉर्ट स्कर्ट और वन शोल्डर ब्रालेट बनाकर पहनी है। इस ड्रेस पर टॉयलेट पेपर के ही बने हुए फूल भी लगे थे।

वीडियो पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

उर्फी जावेद ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘टॉयलेट पेपर से बनाई। गेस्ट अपीयरेंस अस्फी जावेद।’ उनकी इस ड्रेस को जहां कई यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, इस पर कई यूजर्स उन्हें भद्दे कमेंट्स करके ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘कम से कम रमजान मैं तो बकवास काम छोड़ दो….मरने का खौफ रख थोड़ा।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘इसके ऊपर कोई पानी डाल दो।’ एक यूजर ने लिखा, ‘और कुछ बचा है क्या उर्फी जा पहनने को।‘ एक दूसरा लिखता है, ‘अब तो रोको ये जहालत,  रमजान का पाक महीना चल र
E-Paper