सुंजुवान हमला: राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर पुलिस प्रमुख से हालात का जायजा लिया

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू में सैन्य शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के संबंध में आज जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख से बातचीत की तथा जम्मू में सेना के शिविर पर हुए आतंकी हमले से उपजे हालात का जायजा लिया.

गृहमंत्री के कार्यालय से किये गए ट्वीट के अनुसार, फोन पर हुई बातचीत में गृह मंत्री ने जम्मू में सैन्य शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के संबंध में पुलिस महानिदेशक एस. पी. वैद्य से विस्तृत जानकारी मांगी है.

ट्वीट में बताया गया है, पुलिस महानिदेशक ने उन्हें स्थिति से अवगत कराया. केंद्रीय गृह मंत्रालय हालात पर करीब से नजर रखे हुए है. अधिकारियों ने बताया कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने आज तड़के जम्मू के सुंजवान स्थित सैन्य शिविर पर हमला कर दिया. इसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया है, वहीं 2 जख्मी हो गए हैं. इस आतंकी हमले में एक सैन्यकर्मी की बेटी भी घायल हो गयी है.

आतंकी हमले के बाद सेना के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है और जवाबी फायरिंग शुरू कर दी है. यह हमला सुंजुवान मिलिट्री कैंप पर हुआ है. फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. सेना की तरफ से कैंप को घेर लिया गया है. सेना ने ड्रोन कैमरे की मदद से सर्च ऑपरेशन  जारी रखा है.

E-Paper