हरदोई की आज सुबह की बड़ी ख़बरें

1: अंग्रेजी का पर्चा आउट होने से 13 जिलो के 85 परीक्षा केंद्रों के बदले गए पेपर , केंद्र व्यवस्थापक सहित 4 पर रिपोर्ट दर्ज , व्यवस्थापक गिरफ्तार ।

2 : परीक्षा केंद्रों पर बाइक से पहुँचे डीएम और एसपी , संडीला में फर्जी नाम से परीक्षा देती पकड़ी गई छात्रा तो शाहाबाद में भी धरा गया एक मुन्ना भाई , वहीं हरदोई के वेणीमाधव स्कूल में परीक्षा देते समय एक छात्रा हुई बेहोश , लखनऊ रिफर ।

3 : पिहानी ब्लाक प्रमुख के खिलाफ आया अविश्वास प्रस्ताव , 70 बीडीसी सदस्यों ने सौंपे शपथपत्र , सपा के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल के करीबी रहे शराब माफिया जेपी गुप्ता की पत्नी हैं मौजूदा ब्लॉक प्रमुख ।

4: स्वेटर वितरण की डेडलाइन आज , मात्र 61 फीसदी विद्यालयों में ही बंट पाए स्वेटर , अपर शिक्षा निदेशक ने बीएसए से किया जबाब तलब ।

5 : प्रधानपुत्रों ने मुर्गीफार्म में लगाई आग , मालिक को मारी गोली , मुकदमा दर्ज , बघौली थानाक्षेत्र का मामला ।

6 : बेकाबू टेम्पो पलटने से 10 घायल , हरदोई टड़ियावां मार्ग पर हुआ हादसा

Loading...

7: शादी समारोह में नशेड़ियों ने मचाया उत्पात , जनातियों , बारातियों को लाठी डंडो से पीटा , पुलिस ने अपनी मौजूदगी में कराई रस्मे , कोतवाली शहर का मामला।

8 : सिटी मजिस्ट्रेट ने निरीक्षण के दौरान लगाई अपनी पाठशाला , प्राइमरी के बच्चों का संस्कृत ज्ञान देख कर प्रधानाध्यापक फ़िरोज़ अहमद को सराहा

9: लंबित मांगों पर कार्यवाही ना होने से नाराज सफाई कर्मियों ने पालिका गेट पर डाला ताला , एसडीएम , ईओ , कोतवाल के समझाने से भी नही माने , संडीला का मामला

10 : युवती को जलाकर मारने के प्रयास में पति समेत 6 लोगो पर मुकदमा दर्ज , दहेज की मांग पूरी ना होने पर युवती को जिंदा जलाने का किया था प्रयास

Loading...