कंगारू टीम के कप्तान कमिंस ने कहा कि ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन अभी पूरी तरह फिट नहीं..

कमिंस ने फॉक्स स्पोर्ट्स के हवाले से कहा कमिंस ने यह भी खुलासा किया कि ग्रीन ने गुरुवार को नेट्स में बल्लेबाजी करने का प्रयास किया था लेकिन इसके बारे में उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताया। जब ग्रीन पूरी तरह से फिट होते
ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 9 फरवरी से नागपुर में बॉर्डर गावस्कर की शुरुआत होगी। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए अच्छी खबर नहीं आई है। कंगारू टीम के कप्तान कमिंस ने कहा कि ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन अभी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं। वह नेट सत्र में अभ्यास करने आए, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाए। ग्रीन 23 दिसंबर 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान अपनी उंगली में फ्रैक्चर के बाद से पहले टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है। कमिंस ने फॉक्स स्पोर्ट्स के हवाले से कहा, कमिंस ने यह भी खुलासा किया कि ग्रीन ने गुरुवार को नेट्स में बल्लेबाजी करने का प्रयास किया था, लेकिन इसके बारे में उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताया। जब ग्रीन, पूरी तरह से फिट होते हैं, तो यह ऑस्ट्रेलिया को उनके प्लेइंग इलेवन में संतुलन प्रदान करेगा, क्योंकि वह टीम के तीसरे तेज गेंदबाजी विकल्प हो सकता है।

पहले टेस्ट नहीं खेल सकेंगे कैमरून ग्रीन

उन्होंने आगे बताया, “मुझे संदेह है कि पहले टेस्ट के लिए यह एक तरह का विकल्प है, लेकिन हम इंतजार करेंगे और परिस्थितियों को देखेंगे। आप हमारी टीम को देखें, जिसमें मिचेल स्टार्क (पहले टेस्ट के लिए अनुपलब्ध), जोश हेजलवुड, स्कॉट बोलैंड जैसे खिलाड़ी हैं, वे शीर्ष गेंदबाज हैं।” कमिंस ने अलूर में प्री-सीरीज ट्रेनिंग की। इसमें वह थोड़ी देर के लिए पिच पर आए फिर चले गए। इससे हमें कुछ अच्छी तैयारी करने का मौका मिला।”

रोहित और कोहली को करना होगा बेहरीन प्रदर्शन

बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है। भारत अगर बड़े अंतर से जीतता है तो वह फाइनल में प्रवेश कर जाएगा। भारत के टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों ने वापसी की है।
E-Paper