लीक हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की खास डिटेल…

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी पर चुप्पी साध रखी है। हालांकि सेरिमनीज की खबरें छन-छनकर बाहर आने लगी हैं। अब तक आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी के फंक्शंस 4 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। वेडिंग डेट 6 फरवरी बताई जा रही है। शादी को सीक्रेट रखा जा रहा है। इसमें दोनों के करीबी ही शामिल होंगे। हालांकि गेस्ट लिस्ट करीब 100 से 125 लोगों की बताई जा रही है। यहां जानें बॉलीवुड की इस मच अवेटेड शादी के लिए क्या-क्या तैयारियां हैं।

मेहमानों के लिए 70 कारें
सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां सुर्खियों में हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के लिए जैसलमेर के एक लग्जरी पैलेस में 80 कमरे बुक हो चुके हैं। इसके साथ ही मर्सिडीज बेन्ज, जैगुआर और बीएमडब्लू जैसी 70 कारें मेहमानों को लाने और ले जाने के लिए बुक की गई हैं।

टाइट है सुरक्षा व्यवस्था
गेस्ट लिस्ट की बात करें तो इसमें दोनों के परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। इनमें ईशा अंबानी का नाम भी शामिल हैं जो कि कियारा की स्कूल के वक्त की दोस्त है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के फंक्शंस 4 से 5 फरवरी को होंगे। इनमें मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरिमनीज होंगी। शादी 6 फरवरी को होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी। वेन्यू की सिक्योरिटी व्यवस्था भी दुरुस्त होगी।

एक्साइटेड हैं सिड-कियारा के फैन्स
अब तक आ रही खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ-कियारा भी नो फोन पॉलिसी फॉलो करेंगे ताकि गेस्ट अच्छी तरह एंजॉय कर सकें और उनकी बेस्ट फोटोज ही बाहर आएं। अब दोनों के फैन्स को उनकी वेडिंग सेरिमनीज के फोटोज और वीडियोज का इंतजार है।

E-Paper