सीतापुर: 25 हजार का इनामिया बदमाश पुलिस मुठभेड

सीतापुर में आज तड़के हुई एक मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को मार गिराया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने मौके से लूटी गई बाइक एक पिस्टल कारतूस व खोखा बरामद किया है। यह पुलिस मुठभेड़ शहर कोतवाली के हरिहरपुर गांव के निकट हुई। पुलिस अधीक्षक ने बताया की थाना हरगांव के ग्राम नेवादा निवासी जयपाल मौर्य ने हरगांव थाने पर बाइक और नगदी लूटे जाने की सूचना दी थी।

जिसके बाद आस पास के थानों की पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी। वाहन चेकिंग के दौरान एक मोटर साइकिल पर सवार दो संदिग्ध लोगों को जब पुलिस ने रोका तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।घायल बदमाश को जिला अस्पताल लाया गया जहा पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Loading...

मृतक बदमाश की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान मनोज सिंह पुत्र स्व. दिलीप कुमार सिंह निवासी मोहरैया कला थाना तालगांव सीतापुर के रूप में हुई मृतक अभियुक्त मनोज कुमार थाना तालगांव का मजरिया हिस्ट्रीशीटर है तथा इसके द्वारा मोहरैया कला के वर्तमान प्रधान श्री निर्मल सिंह का दिन दहाड़े गोली मार कर हत्त्या करदी थी थाना तालगांव में मुकदमा संख्या 343/17 धारा 302 अभियुक्त मनोज सिंह पे 25 हजार का इनाम भी था मृतक मनोज के जनपद में विभिन्न थाना में डेढ़ दर्जन हत्त्या व् लूट चोरी के मुकदमा पंजिकृत थे.

Loading...