कुंडली भाग्य, 8 फरवरी, फुल एपिसोड: प्रीता की सगाई की खबर से ऋषभ नहीं है खुश

नई दिल्‍ली: प्रीता और करण एक मॉल के चेंजिंग रूम में मिलते हैं और वहां प्रीता उसे बताती है कि उसकी एक हफ्ते में सगाई होने वाली है. वहीं करण बताता है कि ऋषभ की भी अगले हफ्ते शर्लिन से सगाई होने जा रही है. वहीं इसी मॉल में पृथ्‍वी, ऋषभ से टकरा जाता है. शर्लिन पृथ्‍वी को देखकर दंग रह जाती है. पृथ्‍वी से प्रीता के मॉल में ही होने की बात सुनकर ऋषभ थोड़ा परेशान हो जाता है. वहीं प्रीता करण को चेंजिंग रूम से जाने को कहती है, लेकिन वह उसे मजाकिया अंदाज में कहता है कि वह उसके सामने ही कपड़े बदल ले.

वहीं करण पृथ्‍वी को देख कर भड़क जाता है और उसपर गुस्‍सा होता है कि वह यहां लड़कियों को देखने आया है. पृथ्‍वी उसे कहता है कि वह प्रीता के साथ यहां आया है. प्रीता कपड़े बदलकर बाहर आती है, जिसे पृथ्‍वी ने पसंद किया था. लेकिन करण को ड्रेस पसंद नहीं आती है. प्रीता पृथ्‍वी का साइड लेती है और पृथ्‍वी करण पर हंसता है.

राखी अरोड़ा हाउस पहुंचकर परिवार से मिलती है. राखी, सरला को बताती है कि वह शर्लिन और ऋषभ की महंदी प्‍लान कर रहे हैं. वहीं मॉल में ऋ‍षभ प्रीता को देख उसकी तारीफ करता है और यह देख कर शर्लिन चिढ़ जाती है. शर्लिन, प्रीता को अपनी महंदी के बारे में बताती है और सुनकर प्रीता दुखी हो जाती है. ऋषभ, प्रीता से पूछता है कि कहीं वह शादी करने में जल्‍दबाजी तो नहीं कर रही.

E-Paper