उद्घाटन के दौरान अचानक बह गया नया पुल, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएगे होश

लोगों की सुविधा के लिए सरकारें कई काम करती हैं और सुव्यवस्थित जीवन के लिए पुल और सड़कों का निर्माण करती हैं। इनके उद्घाटन में सरकारें फीते काटते हैं। कई बार इनके निर्माण में कमी के चलते ये जल्दी ही टूट जाते हैं। लेकिन क्या हो जब उद्घाटन करते ही निर्माण असफल हो जाए। इसका एक हैरान करने वाला मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें अधिकारियों के पुल का उद्घाटन करते ही वह पानी की धार में बह गया। यह पूरा मामला डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो का है। पुल के उद्धघाटन के दौरान भरभराकर गिर जान से वहां चीख पुकार मच जाती है। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो में बीते हफ्ते इस पुल का उद्घाटन किया गया था जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुल के टूटने के बाद वहां मौजूद नेता, अधिकारी समेत लोग गिर जाते हैं। यह पुल एक छोटी सी नदी पर बनाया गया था। एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो में एक पैदल पुल बनाया गया था जिसका उद्घाटन करने नेता और अधिकारी पहुंचे थे। लेकिन जैसे ही फीता का काटकर पुल का उद्घाटन किया गया टूटकर गिर गया। यह पुल स्थानीय लोगों के लिए बनाया गया था ताकि लोग बारिश के मौसम में नदी को आसानी से पार कर सकें, लेकिन यह भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया।

अब वीडियो वायरल होने के बाद लोग पुल निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मजाक भी उड़ा रहे हैं। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं और प्रशासन पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। इस पुल के उद्घाटन से डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो में भ्रष्टाचार की कहानी पता चल रही है।

E-Paper