क्‍या करण जौहर के ‘कॉफी विद करण’ में पहली बार खुलेंगे विराट-अनुष्‍का के सारे राज!

नई दिल्‍ली: फिल्‍ममेंकर करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ हमेशा ही काफी सुर्खियों रहता है. करण के शो पर नजर आए कई सितारे भी यह कह चुके हैं कि इस शो में आने के बाद वह विवादों में फंसते हैं. लेकिन इस सब के बाद भी करण जौहर को अपने शो को सनसनीखेज बनाना आता है और ऐसा ही कुछ वह इस शो के नए सीजन में करने वाले हैं. खबरों की मानें तो ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन में पहली बार ‘विरुष्‍का’ यानी विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आ सकती है. अगर ऐसा होता है, तो यह पहला मौका होगा, हाल ही में शादी के बंधन में बंधी यह जोड़ी साथ में किसी शो में नजर आएगी.

करण का यह शो , सेलीब्रिटीज के चटपटे जवाबों और सुर्खियों के लिए जाना जाता है. विराट और अनुष्‍का शर्मा की बात करें तो इस जोड़ी ने पिछले साल दिसंबर में ही काफी गुपचुप तरीके से इटली में शादी की है. शादी से पहले तक विराट भले ही खुलकर अपने प्‍यार का इजहार करते रहे, लेकिन अनुष्‍का शर्मा ने इस मामले पर हमेशा चुप्‍पी साधे रखी. यह जोड़ी कई इवेंट्स में नजर आ चुकी है, लेकिन इन दोनों को साथ में अपने रिश्‍ते पर बात करते किसी ने नहीं सुना है. ऐसे में अगर करण जौहर के शो पर विरुष्‍का साथ नजर आते हैं, तो इसमें दोराहे नहीं कि यह शो काफी बड़ा हिट रहने वाला है.

 

मीडिया में सूत्र के हवाले से खबर प्रकाशित की गई है कि ‘शो के मेकर्स चाहते हैं कि करण जल्द इस पॉपुलर शो का अगला सीजन लेकर आएं और इसके लिए उनकी ओर से करण से बातचीत की जा चुकी है.’ हालांकि करण अपनी फिल्‍मों को लेकर काफी बिजी हैं इसलिए यह शूटिंग कब शुरू होगी यह साफ नहीं, लेकिन यह शो इसी साल अपना अगला सीजन लेकर आ रहा है. जानकारी के अनुसार टीम से पहले ही मेहमानों की लिस्ट तैयार करने के लिए कह दिया गया है.

 
Loading...
E-Paper