सलामन खान के जीजा के साथ कुछ यूं नजर आएगी वारिना हुसैन की केमिस्‍ट्री

नई दिल्‍ली: सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘लवरात्रि’ में लेकर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में आयुष शर्मा की हीरोइन कौन होगी, इस सवाल पर कई हीरोइनों के नाम का कयास लगाया जा रहा था. लेकिन आखिरकार सलमान ने हाल ही में खुलासा कर दिया कि ईरानी-अफगानी मॉडल वारिना हुसैन, आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी. अब सलमान खान फिल्‍म्‍स में अपनी फिल्‍म के दोनों लीड एक्‍टर्स की केमिस्‍ट्री को दिखाने वाली एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में आयुष और वारिना साथ नजर आ रहे हैं और उनकी केमिस्‍ट्री काफी मजेदार लग रही है.

बता दें कि वारिया हुसैन को कैडबरी के विज्ञापन में देखा जा चुका है. हालांकि यह काफी धमाकेदार है कि वारिना को इस विज्ञापन के बाद सीधे सलमान खान की फिल्‍म में मौका मिल रहा है. वारिना के पिता ईराकी हैं और मां अफगानी हैं, और शायद यही वजह है उनकी खूबसूरत आंखों और लुक्‍स की भी. वारिना का लुक काफी खूबसूरत है. वह इससे पहले मॉडलिंग कर चुकी हैं.

आयुष शर्मा, सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति हैं. ‘लवरात्रि’ की ज्‍यादातर शूटिंग गुजरात में होने वाली है. बता दें कि पहले खबरें थीं कि सलमान इस फिल्‍म के लिए अपनी फेवरिट टीवी एक्‍ट्रेस मौनी रॉय को लेना चाहते हैं, लेकिन आयुष किसी टीवी एक्‍ट्रेस के साथ अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत नहीं चाहते थे. वहीं कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल कैफ का भी इस फिल्‍म के लिए नाम आ रहा था. लेकिन आखिरकार वारिना इन सभी को पीछे छोड़ते हुए बाजी मार गई हैं.

Loading...
E-Paper