जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है Infinix का ये दमदार स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स के बारे में..

Infinix अगले हफ्ते भारत में धमाकेदार डिजाइन वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. 17 अगस्त को देश में Infinix Hot 12 डेब्यू करेगा. प्रो और प्ले वेरिएंट के बाद आने वाली पेशकश Hot 12 सीरीज की तीसरी डिवाइस होगी. यह संभवतः प्रो मॉडल के नीचे स्थित होगा और टोंड-डाउन विनिर्देशों के साथ आएगा. Infinix Hot 12 पिछले साल शुरू हुए Hot 11 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा. ब्रांड ने एक यूट्यूब वीडियो में स्मार्टफोन को टीज किया है.

Infinix Hot 12 Specifications

Infinix Hot 12 डुअल-टोन बैक पैनल के साथ आएगा जहां ऊपर के हिस्से में वर्टिकल स्ट्राइप्स होंगे. एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है. मोर्चे पर, डिवाइस में 6.82-इंच का डिस्प्ले होगा जिसमें एचडी + रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच होगा. यह 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और 480 निट्स पीक ब्राइटनेस की पेशकश करेगा.

Infinix Hot 12 Camera

Infinix Hot 12 में दो और लेंस और एक LED फ्लैश यूनिट के साथ f/1.6 अपर्चर वाला 50MP का रियर कैमरा होने की पुष्टि की गई है. आगामी स्मार्टफोन को USB-C पोर्ट के माध्यम से 18W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ एक बड़ी 6,000mAh की बैटरी यूनिट द्वारा संचालित करने के लिए भी टीज किया गया है.

Infinix Hot 12 Price

Infinix Hot 12 को 7 डिग्री पर्पल, फिरोजा सियान, एक्सप्लोरेटरी ब्लू और पोलर ब्लैक सहित कई रंग विकल्पों में देखा जाता है. फोन की कीमत के बारे में नहीं बताया गया है. लॉन्च के वक्त ही इसका खुलासा किया जाएगा.

E-Paper