वीडियो: मौत के कुएं में अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मच गई अफरा-तफरी

जब भी कभी मेला लगता हैं तो वहां कई तरह के आयोजन होते हैं। आपने भी ऐसे मेलों में ‘मौत का कुआं’ तो देखा ही होगा जहां एक गोले के अंदर तेज रफ्तार के साथ बाइक और कार घूमती नजर आती हैं। सभी इसका रोमांच के साथ मजा लेते हैं। लेकिन उत्तरप्रदेश के अमरोहा में मौत के कुएं में रफ्तार के साथ दौड़ रही बाइक के साथ कुछ ऐसा हुआ कि सभी तरफ अफरा-तफरी मच गई। मौत के कुएं में हुई इस दुर्घटना का लाइव वीडियो वहां पर उपस्थित एक दर्शक ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पूरी घटना अमरोहा जनपद के उझारी कस्बे की है, जहां पर बीते कई दिनों से उर्स के मेले का आयोजन चल रहा है। वहीं, मेले में लगे मौत के कुएं में एक दुर्घटना हो गई।

दरअसल, मौत के कुएं में रफ्तार से दौड़ रहीं दो मोटरसायकल अचानक से नीचे जमीन पर गिर जाती हैं और फिर एक मारुति कार भी जमीन पर गिरे मोटरसायकल सवारों के ऊपर आ गिरी। इस दुर्घटना का लाइव वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि दरअसल, मौत के कुएं में स्टंट दिखा रहे दो मोटरसायकल सवार अचानक से मोटरसायकल सहित जमीन पर आ गिरते हैं तथा तभी उनके पीछे चल रही मारुति कार भी मोटरसायकल सवारों के ऊपर आ गिरती है। मौत के कुएं में अचानक से हुई इस दुर्घटना से चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो जाता है। वही इस दुर्घटना में दोनों मोटरसायकल सवार घायल हो गए जिन्हें आनन-फानन में नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

E-Paper