Uttaran सीरियल में इच्छा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने गर्मी से बचने के लिए निकाला ऐसा समाधान…

Actress Sitting in Fridge: ‘उतरन’ (Uttaran) सीरियल में इच्छा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने गर्मी से बचने के लिए ऐसा समाधान निकाला की फोटोज सुर्खियां बटोर रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस फ्रिज अंदर बैठकर अपने आप को कूल रखने की कोशिश कर रही हैं.

गर्मी से हुईं परेशान

टीना दत्ता (Tina Datta) लेटेस्ट फोटोज में फ्रिज के अंदर बैठकर सेब खाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस फ्रिज के रेफ्रिजरेटर सेक्शन में बैठी हैं और आराम फरमाती दिख रही हैं. टीना की फ्रिज के अंदर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में टीना की अदाएं और उनके लुक्स भी देखने लायक हैं.
 

खुद शेयर की फोटोज

इन तस्वीरों को टीना दत्ता (Tina Datta) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘फ्रिज के रेफ्रिजरेटर के अंदर बैठकर सेब खाना ना केवल आपको डॉक्टरों से दूर रखेगा बल्कि तपती गर्मी से भी दूर रखेगा.’

बोल्ड लुक रहता है चर्चा में

टीना दत्ता (Tina Datta) लगातार सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनकर ऐसे-ऐसे लुक की फोटोज शेयर करती हैं कि फैंस उनके लुक्स के दीवाने हो जाते हैं.

इस सीरियल से मिली थी शोहरत

टीना दत्ता को उतरन सीरियल में इच्छा का रोल निभाकर शोहरत मिली थी. सीरियल में एक्ट्रेस सीधी-साधी लड़की के रोल में नजर आईं. इस किरदार ने टीना दत्ता को इतना पॉपुलर कर दिया कि लोग आज भी उन्हें इच्छा के नाम से भी बुलाते हैं. हालांकि इस सीरियल के बाद टीना कई सीरियल्स में दिखीं लेकिन इच्छा किरदार ही सबसे ज्यादा मशहूर हुआ. टीना आखिरी बार ‘डायन’ सीरियल में नजर आई थीं.
E-Paper