इस शख्स पर डांस करने का सुरूर ऐसा चढ़ा की पानी में मौजूद एक मगरमच्छ का हाथ पकड़कर मटकाने लगा कमर

Dance With Crocodile: सोशल मीडिया पर हमें बहुत सारे अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते हैं. हर दिन ऐसे हजारों वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किए जाते हैं. इसमें से कौन सा वीडियो कब वायरल हो जाए, कुछ पता नहीं चलता. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. वीडियो बहुत ही ज्यादा हैरान कर देने वाला है.

नहीं देखा होगा इतना खतरनाक वीडियो

आपने पहले ही कुछ ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिन्हें देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह गई होंगी, लेकिन जो वीडियो अब सामने आया है, उससे खतरनाक वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. हम सबने कभी न कभी मगरमच्छ देखा होगा. इंटरनेट पर मगरमच्छ के हमले वाले वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं. अक्सर ही लोगों को मगरमच्छ से दूर रहने की सलाह दी जाती है. लेकिन इस वीडियो को देखकर आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकेंगे कि एक शख्स पानी में उतरा था. इसी बीच उसे डांस करने का मन करने लगा. शख्स पर डांस करने का सुरूर ऐसा चढ़ा कि उसने पानी में मौजूद एक मगरमच्छ का हाथ पकड़ लिया और अपनी कमर मटकाने लगा. शख्स को ऐसा करता देख इंटरनेट यूजर्स दंग रह गए हैं. शख्स को शायद पता था कि तालाब में खतरनाक मगरमच्छ मौजूद है. इसीलिए वह उसके बीच डांस करने पहुंच गया था. देखें वीडियो-
 

प्रेमिका समझकर करने लगा डांस!

वीडियो को wonderdixe नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को देखकर इंटरनेट यूजर्स कह रहे हैं कि अगर मगरमच्छ ने हमला कर दिया होता, तो शख्स के डांस का भूत उतर जाता. वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि मगरमच्छ पालतू था, इसलिए उसने शख्स पर हमला नहीं किया. आप देख सकते हैं कि शख्स मगरमच्छ के साथ ऐसे डांस कर रहा है, जैसे वह उसकी प्रेमिका हो.
E-Paper