इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय ने स्नातक अंतिम वर्ष की आनलाइन परीक्षाओं का कार्यक्रम जारी….

 इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय ने स्नातक अंतिम वर्ष की आनलाइन परीक्षाओं का कार्यक्रम जारी कर दिया है। परीक्षाएं दो पालियों में 7 जून से शुरू होंगी और 16 जुलाई को समाप्‍त होंगी। विश्‍वविद्यालय के छात्र और छात्राएं बीए, बीएससी, बीकाम और बीएससी होम साइंस की अंतिम वर्ष की परीक्षा का कार्यक्रम यहां देखें।

 

दो पालियों में आनलाइन होंगी परीक्षाएं : इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय की स्‍नातक अंतिम वर्ष की परीक्षाएं दो पालियों में आनलाइन होंगी। प्रथम पाली की परीक्षा सुबह 9:00 बजे से शुरू होगी और दूसरी पाली की परीक्षा शुरू होने का समय दोपहर 2:00 बजे है।

 

स्‍नातक अंतिम वर्ष का विस्‍तृत परीक्षा कार्यक्रम जारी : इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय ने 10 दिन पहले ही स्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षाओं को जून में कराने की घोषणा की थी। सोमवार की दोपहर करीब दो बजे विश्वविद्यालय ने बीए, बीएससी, बीकाम और बीएससी होम साइंस अंतिम वर्ष के लिए विस्तृत परीक्षा कार्यक्रम जारी कर दिया है।

 

घर बैठे परीक्षा दे सकेंगे विद्यार्थी : इलाहाबाद विश्वविद्यालय स्नातक तृतीय वर्ष की बहु वैकल्पिक प्रश्न आधारित आनलाइन परीक्षा कराने को लेकर पूर्व में ही निर्देश जारी कर चुका है। छात्र अपने आवास से ही परीक्षा में शामिल हो सकेंगे।

Loading...
E-Paper