ज्ञानव्यापी पर मंत्री नितिन का अखिलेश पर पलटवार कहा जिन लोगो को प्रदेश की जनता सीरियस नहीं लेती, ऐसे लोगो पर कोई कमेंट नहीं

ज्ञानव्यापी मस्जिद के सर्वे के बाद अब ये मामला सियासी गलियारों में तूल पकड़ता जा रहा है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के विवादित बयान के साथ साथ सांसद एस टी हसन और एमआईएम के सुप्रीमो असद्दुदीन ओवैसी ने ज्ञानव्यापी को लेकर बयानबाज़ी की जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री नितिन अग्रवाल ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के साथ-साथ विपक्ष पर हमला बोला है। मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि जिनको प्रदेश की जनता सीरियसली नहीं लेती है चार बार उनको नकार चुकी है ऐसे लोगों पर हम कोई कमेंट नहीं करना चाहते।

मंत्री नितिन अग्रवाल हरदोई में कार्यक्रम में शिरकत करने आये थे। यहां उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के विवादित बयान पर बोलते हुए कहा जिनको प्रदेश की जनता चार बार नकार चुकी है जिनको प्रदेश सीरियसली नहीं लेता है उन पर वह कोई कमेंट नहीं करना चाहते। नितिन अग्रवाल ने कहा कि यह वही लोग हैं जो मंदिर मस्जिद अपनी सियासत को चमकाना चाहते हैं लेकिन हम यह बांटने की राजनीति नहीं करते हैं प्रदेश सरकार उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को सबसे मजबूत बनाने के प्रयास में जुटी हुई है क्योंकि प्रदेश मजबूत होगा तो देश मजबूत होगा।

यह सब जो कमेंट आ रहे हैं इसका कोई आधार नहीं है जो नेता जो लोग इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं उनके पास अब कोई मुद्दा बचा नहीं है हमारी सरकार एक लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रही है और लक्ष्य है कि उत्तर प्रदेश देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बने और उसके लिए हम लोग काम कर रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी के बयान को लेकर मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि देखे सर्वे माननीय उच्चतम न्यायालय के आदेश पर हो रहा है और अगर इस पर असदुद्दीन ओवैसी सवाल उठाते हैं तो यह कंटेंप्ट ऑफ कोर्ट है।

Loading...
E-Paper