अर्जुन तेंदुलकर को IPL में डेब्यू करने का मिला मौका, दिल्ली के खिलाफ मैच में मुंबई की प्लेइंग इलेवन पर होगी सबकी नजर

मुंबई इंडियंस (MI) को IPL 2022 में अपना आखिरी लीग मुकाबला कल यानी 21 मई को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेलना है. IPL 2022 में मुंबई इंडियंस को सिर्फ 3 जीत ही नसीब हुई है. IPL 2022 में मुंबई इंडियंस की टीम अभी तक 13 मैचों में से 10 मैच हार चुकी है. अब मुंबई इंडियंस के आखिरी बचे हुए मैच में फैंस आस लगा रहे हैं कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को IPL में डेब्यू करने का मौका मिले.

अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगा एक मौका?

अर्जुन तेंदुलकर को इस साल भी मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये की बोली लगाकर खरीदा था. अर्जुन तेंदुलकर पिछले दो साल से मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं, लेकिन वह अभी तक मौके पाने के लिए तरस रहे हैं.

दिल्ली के खिलाफ मैच में मुंबई की प्लेइंग इलेवन पर होगी सबकी नजर 

मुंबई इंडियंस की बात की जाए तो इस मैच में सभी की दिलचस्पी होगी कि महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आखिर में एक मैच मिलता है या नहीं क्योंकि वह दो सीजन में 27 मैचों में बेंच पर ही बैठे रहे हैं.

रोहित शर्मा कुछ नए चेहरों को उतारेंगे

कप्तान रोहित शर्मा ने संकेत दिया था कि वे अंतिम मैच में कुछ नए चेहरों को उतारेंगे. अभी तक 13 मैचों में 22 खिलाड़ी खेल चुके हैं. दिल्ली कैपिटल्स (नेट रन रेट +0.255) के लिए समीकरण बहुत सरल है, जिसमें उसे TOP 4  में जगह बनाने के लिए बस मुंबई इंडियंस को हराने की जरूरत है, जिससे वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (-0.253) के नेट रन रेट के कारण आगे हो जाएगी.

Loading...
E-Paper