बीच सड़क लड़की को पुलिसवाले ने रोका, लड़की ने दिया ऐसा जवाब

- in अन्तर्राष्ट्रीय

फ्लोरिडा। अमेरिका में एक जबरदस्त मामला सामने आया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। अक्सर पुलिस वालों को आपने लोगों की कार रोकर लाइसेंस, रजिस्ट्रेशन और इश्योरेंस के पेपर दिखाने की मांग करते हुए देखा होगा। यहां भी ऐसा ही हुआ।

यू-ट्यूब पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसवाला एक लड़की की कार रोकता है। इसके बाद उससे लाइसेंस, रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस के लिए पूछता है। यू-ट्यूब पर यह वीडियो 30 जनवरी को अपलोड किया गया था। और अब तक इस वीडियो पर 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था।

पहले तो एंजेलिका स्मिथ समझ नहीं पाती है, लेकिन जल्द ही उसे एहसास हो जाता है कि वह पुलिसवाला उसे परेशान कर रहा है। इसके बाद लड़की जो जवाब देती है, उसने इस वीडियो को वायरल कर दिया है। पुलिसवाले के कार को रोकने का इशारा करने पर लड़की कार रोकती है और उस पुलिसवाले को पहचान लेती है।

Loading...

एंजेलिका यह भी जान जाती है कि वो पुलिसवाला उसे जानबूझकर परेशान कर रहा है। वो इसकी वजह भी जानती है कि आखिर पुलिसवाले ने उसे क्यों रोका है। लड़की जवाब देती है कि आप मुझे कार से बाहर नहीं कर सकते हैं डैड। तब दोनों ही हंसने लगते हैं। दरअसल, वह पुलिसवाला कोई और नहीं एंजेलिका के पिता हैं।

वह कहते हैं कि मैं सिर्फ यह जानना चाहता था कि तुम सही-सलामत तो हो। एंजेलिका ने कहा कि हमेशा ऐसा नहीं होता है। अक्सर जब पिता इस इलाके में ड्यूटी पर होते हैं, तो हमारी फोन पर बात हो जाती है। हम साथ में लंच करते हैं और इसी बहाने मुलाकात भी हो जाती है।

दरअसल, वह सिर्फ मुझसे ही नहीं मिलना चाहते हैं, बल्कि अपनी दो साल की नातिन से भी इस दौरान मिल लेते हैं। मगर, इस बार जब डैड ने ऐसा किया, तो मुझे आखिरी तक पता ही नहीं चला कि वह यहां पर हैं। हालांकि, यह काफी मजेदार रहा।

Loading...