बेटी होने के बाद मजबूरी में पत्नी ने पति को बताया ऐसा सीक्रेट…..

एक 42 साल की  महिला अपनी शादीशुदा लाइफ से नाखुश थी तो उसके एक 46 साल के शख्‍स के साथ संबंध बन गए. छोटी सी गलती की वजह से अब महिला एक राज हमेशा के लिए अपने दिल में दबाकर बैठी है.

मजबूरी में पत‍ि को बताना पड़ रहा है बेटी का प‍िता  

The sun की खबर के अनुसार, महिला ने बताया कि एक बार प्रोटेक्‍शन फेल होने के कारण महिला को गर्भ ठहर गया. जब तक गर्भ गिराने की सोचती तब तक समय निकल चुका था. उसके बाद उनकी बेटी हुई. अब मजबूरी है कि उसे इस बेटी का पिता अपने पति को बताना पड़ रहा है.

बॉयफ्रेंड सदमे में आया, पीने लगा शराब 

वहीं मह‍िला का बॉयफ्रेंड इससे सदमे में आ गया है. उसे तनाव होने लगा और शराब पीने लगा है. वह दोनों एक-दूसरे से गहराई से प्‍यार करते हैं. दोनों अपनी शादी से नाखुश हैं लेकिन अपने परिवार को छोड़ नहीं सकते.

दोनों हैं शादीशुदा कपल 

महिला ने बताया कि मेरे पति को न्यूरोडीजेनेरेटिव बीमारी है, इसलिए उन्हें अकेला छोड़ना गलत होगा. वहीं हमारे दो किशोर बच्‍चे भी हैं. मेरे बॉयफ्रेंड की पत्‍नी ने भी स्‍पष्‍ट कर दिया है कि यदि वह तलाक देता है तो फि‍र बच्‍चों को कभी भी नहीं देखने देगी.

बेटी के पिता के बारे में रखना पड़ रहा है सीक्रेट 

मह‍िला ने बताया कि मेरा बॉयफ्रेंड जब बच्‍ची को देखता है तो उसे लगता है कि वह उसकी बेटी है. वह उसके जैसी है, उसके जैसी आंखें हैं और जब वह हंसती है तो बिल्‍कुल अपने पिता की तरह लगती है. बॉयफ्रेंड खूब कहता है कि वह बताए कि वह किसकी बेटी है लेकिन मैं इस सच को उसे बता नहीं पा रही.
E-Paper