तिजोरी में पीले कपड़े में बांधकर रख दें यह चीज, धन की होगी वर्षा

आज के समय में लोग अमीर बनने के लिए लाखों जतन करते हैं। हालाँकि उनके लाखों जतन कभी-कभी असफल हो जाते हैं। अगर आप भी उन्ही लोगों में शामिल हैं तो आप 10 रुपए से कुछ ऐसे टोटके कर सकते हैं जो आपको अमीर बना देंगे। आज हम आपको उन्ही टोटकों के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके लिए आपको इत्र खरीदना होगा। ऐसा कहा जाता है कि खुशबू नकारात्मक शक्तियों का आकर्षित करती है। ऐसे में इत्र आपकी किस्मत भी बदल सकता है। जी हाँ, अगर आप इत्र का उपयोग अपने कपड़ों के अलावा कुछ इस तरह से करेंगे तो पैसे के साथ साथ आप अपना मनचाहा प्यार भी हासिल कर सकते हैं।

* अगर आपकी लव मैरिज में कोई अड़चन आ रही है तो आपको सफेद कपड़े पहनकर किसी भी देव स्‍थल पर गुलाब या चमेली का इत्र अर्पित करना चाहिए।

* अगर आपका पर्स हमेशा खाली रहता है तो अपने भूरे रंग के पर्स में चार नोटों पर चंदन का इत्र लगाकर रखें और इस नोट को कभी भी खर्च न करें। जी दरअसल इस इत्र की खुशबू से धन की देवी मां लक्ष्मी की आप पर कृपा रहेगी।

* कहा जाता है देवी देवआओं को प्रसन्न करने के लिए उन्हें चंदन, कपूर, चंपा, गुलाब, केवड़ा से बना इत्र अर्पित करें, इससे उनकी कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी।

* कहा जाता है शुक्रवार को पीले कपड़े में 5 कौड़ी और थोड़ी-सी केसर, चांदी के सिक्के के साथ बांधकर तिजोरी या धन रखने के स्थान पर रख दें। इस दौरान उसके साथ थोड़ी सी हल्दी की गांठें भी रख दें। ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आप मालामाल हो सकते हैं।

E-Paper