पत्नी को हुआ कैंसर तो पति ने मार दी गोली, पुलिस को भी किया

- in उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से पति द्वारा पत्नी की हत्या की ऐसी वारदात सामने आई है कि रिश्तों पर से भरोसा ही उठ जाए. पत्नी को जब पति के प्रेम और तीमारदारी की सबसे ज्यादा जरूरत थी, पति ने मुसीबत छुड़ाने के लिए गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं पति ने अपना जुर्म छिपाने के लिए पूरी साजिश भी रची और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. वारदात धौलाना थाना क्षेत्र के गांव बझैड़ा कलां की है. शुक्रवार की रात आरोपी पति यूनुस ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी तबस्सुम की सिर्फ इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि वह मुंह के कैंसर से ग्रस्त थी. हत्या करने के बाद रात करीब 12.30 बजे यूनुस ने पुलिस को झूठी सूचना दी कि हथियारबंद बदमाशों ने उसके घर में डाका डालने के दौरान उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है.

पत्नी को हुआ कैंसर तो पति ने मार दी गोली, पुलिस को भी किया

लेकिन मृतका के पिता ने पुलिस से यूनुस पर शक होने की बात कही तो पुलिस ने यूनुस को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. पुलिस की सख्त पूछताछ के आगे यूनुस ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर यूनुस के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है.

Loading...
 जानकारी के मुताबिक, करीब 10 साल पहले बझैणा कलां के ही रहने वाले जहीर राणा ने अपनी बेटी की शादी गांव में ही यूनुस से की थी. पीड़िता को गुटखा खाने की लत थी, जिससे करीब चाल साल पहले उसके मुंह में कैंसर हो गया. मृतका के पिता के मुताबिक, उनकी बेटी के इलाज को लेकर उसका पति यूनुस तंग आ गया था.

मृतका के पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि यूनुस न सिर्फ बीमारी के चलते उनकी बेटी से खिन्न रहने लगा था, बल्कि उससे छुटकारा पाकर दूसरी शादी करना चाहता था. यूनुस कपड़ों पर कढ़ाई का काम करवाता है. उसके तीन बच्चे भी हैं. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया है.

Loading...