हरदोई में सुरक्षित नही बेटियां, चौबीस घंटों में गैंगरेप व दुष्कर्म की दो वारदातें

- in उत्तरप्रदेश, प्रदेश

-घर मे घुस कर किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप बचाने आये चाचा को चाकू मारा

-बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के रामपुर की घटना

-बेनीगंज कोतवाली इलाके में खेत गयी किशोरी के साथ दुष्कर्म

-फसल तोड़ने की सजा खेत मालिक ने दुष्कर्म कर दी

एंकर- हरदोई में बेटियों के साथ हैवानियत की दो वारदातें सामने आई है।एक मामले में घर मे घुसकर उसके साथ गैंगरेप किया गया और जब युवती चीखी तो बचाने दौड़े चाचा को चाकू मारकर घायल किया गया।वही खेत मे कुछ फसल तोड़ने की सजा एक किशोरी को उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर खेत मालिक ने दी।हालांकि दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज करा दी गयी है लेकिन गिरफ्तारी के नाम पर कार्यवाही शून्य है।

वीओ-1–हरदोई के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में घर में घुसकर एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है।थाना क्षेत्र के रामपुर मजरा जमालपुर निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि रात वह अपने दूसरे मकान में लेटा था, जबकि उसकी पत्नी घर के बाहर सो रही थी। उसी समय गांव के ही केशव राम व रामू उसके घर में घुस आए। आरोप है कि रामू ने उसकी पुत्री का मुंह दबा लिया और केशव ने दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर उसका भाई दौड़ा तो आरोपी फरार हो गए। पीड़ित के पिता ने पुलिस को सूचना दी।

Byte Pidita

Loading...

Byte Vipin Kumar Mishra SP Hardoi ….

Visual Hardoi Me Surkshit Nhi Betiya 24 Ghanto Me Gangrep Aur Dushkarm Ki 2 Vaardate 

वीओ-2–दूसरी वारदात बेनीगंज कोतवाली इलाके में घटी।बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में खेत गयी एक किशोरी ने गांव के ही युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने पर मामला दर्ज कराया है।यहां एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री अपनी कुछ सहेलियों के साथ खेत पर गई थी, जहां पर आरोपी के खेत में कुछ तोड़ लिया। इसके बाद उसने अन्य सहेलियों को भगा दिया और वहीं पर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। कोतवाल ने बताया कि पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अर्पित के विरुद्ध मामला दर्ज कर किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया।

विज़ुअल———-
बाईट—पीड़िता

बाईट-एसपी विपिन कुमार मिश्र

Loading...