अब ये एक्ट्रेस हुई इस स्टार क्रिकेटर की दीवानी, दिया ऐसा बयान…

नई दिल्ली। भारत में क्रिकेटरों और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच प्यार का सिलसिला काफी पुराना है और पिछले कुछ सालों में इस गठबंधन के मामलों में तेजी आई है। इसमें सबसे ताजा उदाहरण पिछले साल दिसंबर में हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी है। अब इसी कड़ी में एक और मामला सामने आ रहा है।

बॉलीवुड में प्रवेश कर चुकी दक्षिण भारत की एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस इन दिनों टीम इंडिया के एक युवा क्रिकेटर की दीवानी है। यह एक्ट्रेस इस भारतीय गेंदबाज की वजह से ही क्रिकेट मैच देखती हैं। हम बात कर रहे हैं दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस राशि खन्ना यॉर्कर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह की दीवानी है।

राशि ने पहली बार खुलासा करते हुए कहा कि वे बुमराह की दीवानी हैं और उनकी वजह से ही क्रिकेट मैच देखती हैं। वे सिर्फ वहीं मैच देखती है जिनमें बुमराह खेल रहे होते हैं। वे बुमराह की वजह से टीम इंडिया का कोई मैच देखना नहीं छोड़ती हैं।

राशि बॉलीवुड में जॉन अब्राहम के साथ ‘मद्रास कैफे’ में नजर आई थी। इसके अलावा दक्षिण भारत में उनकी फिल्में ‘बंगाल टाइगर’, ‘जिल’, ‘हाइपर’, ‘सन ऑफ सत्यमूर्ति-2’ और ‘शिवम’ बहुत लोकप्रिय हुई थी।

पिछले कुछ वर्षों में कई क्रिकेटरों ने बॉलीवुड ‍अभिनेत्रियों के साथ शादी की हैं। हरभजन सिंह ने गीता बसरा से तो युवराज सिंह ने हेजल कीच से शादी की। इसके बाद जहीर खान ने ‘चक दे इंडिया’ फेम सागरिका घाटगे से शादी की। पिछले दिनों हार्दिक पांड्‍या और मॉडल एली अवराम के रिलेशनशिप की खबरों ने भी मीडिया में स‍ुर्खियां बटोरी थी।

Loading...
E-Paper