इस भारतीय ने जीती 17 करोड़ रुपये की लॉटरी, जानिए किस तरह करेगा खर्च

- in Main Slider, राष्ट्रीय

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहने वाले एक भारतीय की सोमवार को अबूधाबी में एक करोड़ दिरहम (करीब 17 करोड़ रुपये) की लॉटरी निकली है। यूएई में इस साल यह दूसरा मौका है जब किसी भारतीय ने लॉटरी में बड़ी रकम जीती है।

लॉटरी जीतने वाले सुनील मापट्टा कृष्णन कुट्टी नायर फिलहाल भारत की यात्रा पर हैं। वह अबूधाबी की एक कंपनी में सेल्स एक्जिक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं। सुनील लॉटरी में जीती रकम अपने तीन दोस्तों के साथ बांटेंगे। उनके इन दोस्तों ने भी लॉटरी का टिकट खरीदने में पैसे लगाए थे।

Loading...

इससे पहले गत सात जनवरी को अजमान में रहने वाले भारतीय नागरिक हरीकृष्णन वी नायर ने यहां बड़ी लॉटरी जीती थी। इस लॉटरी में उन्हें 1.2 करोड़ दिरहम (करीब 20 करोड़ रुपये) मिले थे। केरल के रहने वाले हरिकिशन नायर दुबई की एक कंपनी में बिजनेस डेवलेपमेंट मैनेजर हैं और 2002 से अपने परिवार के साथ यूएई में ही रह रहे हैं।  लॉटरी जीतने के बाद मीडिया से बात करते हुए हरिकिशन ने कहा, ‘मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने यह रकम जीती है। क्या यह वाकई में मैंने जीती है? मैंने पहले भी दो बार टिकट खरीदी थी लेकिन कभी जीतने में सफल नहीं हो पाया। मेरा हमेशा से ही एक सपना रहा है कि मैं परिवार के साथ वर्ल्ड टूर पर जाऊं और अब समय आ गया है। मेरे हिसाब से 2018 ही वह साल है जब में वर्ल्ड टूर के लिए प्लान करूंगा।’

 
Loading...