ICC T20 World Cup में अफगानिस्तान और स्काटलैंड में होगी टक्कर, यहां देंखे लाइव

नई दिल्ली, आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में अफगानिस्तान और स्काटलैंड की टक्कर देखने को मिली। दोनों टीमें आज अपने-अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत करने जा रही हैं। स्काटलैंड की टीम ने राउंड 1 के मैच खेले थे, जबकि अफगानिस्तान की टीम पहले से ही सुपर 12 का हिस्सा थी। ऐसे में अब दोनों ही टीमों की नजरें सुपर 12 के अभियान की शुरुआत जीत के साथ करने के इरादे से मैदान पर होंगी। ऐसे में इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।

T20 World Cup 2021 में आज किन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला ?

अफगानिस्तान और स्काटलैंड के बीच टी20 विश्व कप का 17वां मैच खेला जाएगा।

कब और कहां खेला जाएगा अफगानिस्तान बनाम स्काटलैंड मैच?

अफगानिस्तान और स्काटलैंड के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला सोमवार 25 अक्टूबर को शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा अफगानिस्तान बनाम स्काटलैंड मैच?

अफगानिस्तान और स्काटलैंड के बीच विश्व कप का मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा अफगानिस्तान बनाम स्काटलैंड मुकाबले का टास?

अफगानिस्तान और स्काटलैंड के बीच इस मुकाबले का टास शाम 7 बजे होगा।

अफगानिस्तान बनाम स्काटलैंड टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

अफगानिस्तान और स्काटलैंड के बीच टी20 विश्व कप के इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। जहां आपको हिंदी और अंग्रेजी में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

Afghanistan vs Scotland मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

अफगानिस्तान बनाम स्काटलैंड टी20 वर्ल्ड कप मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको अफगानिस्तान बनाम स्काटलैंड मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।

 

Loading...
E-Paper