इस भारतीय खिलाड़ी ने पाक के खिलाफ दो बार छक्कों की लगाई हैं हैट्रिक, जानें…..

अबुधाबी:  टी20 विश्व कप का स्टेज पूरी तरह से सज चुका है. इस दौरान सभी की नज़रें भारत-पाक के महामुकाबले पर टिक गई है. इस महामुकाबले से पहले मेंटर महेंद्र सिंह धोनी की देखरेख में टीम इंडिया किसी भी प्रकार की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. ऐसे में टीम इंडिया के लिए अहम ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या भी चर्चा में हैं. दरअसल, हार्दिक इस वक़्त गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, मगर पाक के खिलाफ उनका बल्ला जमकर बोला है.

हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ ICC के टूर्नामेंट में कुल चार मैच खेले हैं. इस दौरान उन्हें तीन बार बैटिंग करने का मौका मिला है. इन तीन पारियों में हार्दिक ने 122 रन बनाए है. इसके साथ ही उन्होंने10 छक्के भी जड़े हैं. पंड्या के 10 छक्के इस बात को साबित करते हैं कि वो पाकिस्तान के खिलाफ कैसी बेख़ौफ़ बल्लेबाज़ी करते हैं.  हार्दिक ने पाक के खिलाफ दो बार छक्कों की हैट्रिक लगाई है.

उन्होंने 2017 की ICC चैंपियंस ट्रॉफी में ग्रुप मैच में पाकिस्तान के लेग स्पिनर इमाद वसीम के एक ओवर में एक के बाद एक, तीन छक्के मारे थे. इसके अतिरिक्त इसी टूर्नामेंट के फाइनल में उन्होंने शादाब खान के एक ओवर में लगातार तीन छक्के लगाए थे. बता दें कि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या फिनिशर की भूमिका में नज़र आएंगे. वो बड़े शॉट्स लगाने में माहिर हैं. इसके साथ ही डेथ ओवेर्स में भी वो तेजी से रन बना सकते हैं.

Loading...
E-Paper