पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने किया ट्विट तो फैन ने दी ये चेतावनी

नई दिल्ली, भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच के लिए दीवानगी जितनी भारतीय फैंस में है, उतनी ही पाकिस्तानी फैंस में भी है। इसी वजह से एक पाकिस्तानी फैन ने अपनी टीम के कप्तान बाबर आजम को चेतावनी दे दी है। चेतावनी क्या, ये एक फैन की अपने कप्तान को धमकी है, क्योंकि फैन का कहना है कि अगर इस बार पाकिस्तान की टीम भारतीय टीम से हार जाती है तो फिर बाबर आजम और उनकी टीम को पाकिस्तान में घुसने नहीं दिया जाएगा।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन ने यह धमकी बाबर आजम की ही ट्विटर पोस्ट पर दी है। बाबर आजम ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए दुआ और समर्थन करने की मांग की थी, लेकिन एक फैन ने इसी पोस्ट पर उनको धमकी दे डाली और लिखा, “अगर 24 अक्टूबर वाले मैच में नहीं जितवाया तो घर नहीं आने देगें।” 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 का सुपर 12 का लीग मुकाबला खेला जाएगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2021 में 24 अक्टूबर को दुबई के मैदान पर ये हाई-वोल्टेज मैच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इस मुकाबले के लिए सारी टिकटें कुछ ही घंटे में बिक गई थीं, क्योंकि भारत और पाकिस्तान द्विपक्षीय सीरीजों में नहीं भिड़ते हैं और जब आइसीसी इवेंट्स में एक-दूसरे का आमना-सामना होता है तो दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होता है। यही कारण है कि सिर्फ टीम ही नहीं, बल्कि फैंस भी जीत से कम कुछ नहीं चाहते।

टी20 विश्व कप के शुरू होने से पहले बाबर आजम ने फैंस से सपोर्ट में मांग की थी। बाबर आजम को शुभकामनाएं भी मिलीं, लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी थे, जो भारत के खिलाफ सिर्फ और सिर्फ जीत चाहते हैं। राहिल भट नाम के यूजर ने धमकीभरे अंदाज में घर वापस नहीं आने देने की बात कही। वहीं, कुछ फैन्स ने ‘मौका-मौका’ वाले विज्ञापन से जोड़ते हुए लिखा- यह आखिरी मौका है। दोनों के बीच अब तक टी20 वर्ल्ड कप में 5 बार आमना-सामना हुआ है और हर बार पाकिस्तान को हार मिली है।

 

Loading...
E-Paper