लेनदेन को लेकर एक पड़ोसी ने अपने पड़ोस में रहने वाले ससुर बहू को सोशल मीडिया पर किया बदनाम

रंगदारी न देने पर एक पड़ोसी ने अपने पड़ोस में रहने वाले ससुर बहू को सोशल मीडिया पर बदनाम कर दिया। घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के हेम सिंह की परेड की है। पुलिस ने ससुर व बहू की अलग अलग शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

घटनाक्रम के मुताबिक हेमसिंह की परेड निवासी 69 वर्षीय जगदीश शिवहरे ने शिकायत की है कि पड़ोस में रहने वाला बिकल शिवहरे उनके मकान को सरकारी जमीन पर होना बता कर दो लाख रुपए की मांगकर रहा था और जब उन्होंने रुपए देने से इनकार किया तो आरोपी ने उनके तथा उनकी बहु के बारे में अश्लील बातें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कोतलाश शुरू कर दी है।

जहर खाकर युवक ने दी जान

 

मुरार के खुरेरी में एक युवक बाजार से लौट कर आया और उसने जहर खा लिया। जब परिवार के लोगों को पता चला तो वे युवक को अस्पताल ले गए। लेकिन युवक की दौराने इलाज मौत हो गई। मुरार थाना क्षेत्र के खुरैरी निवासी नितिन पुत्र राजू मिर्धा बीते रोज बाजार से आया और खाना खाकर अपने कमरे में चला गया। कुछ ही देर बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी और उसकी हालत बिगड़ते देख परिजन उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने जांचकी तो पता चला कि उसने जहर खाया है। इसका पता चलते ही उसे जेएएच रैफर किया। जहां पर डॉक्टरों मेंने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। फिलहाल पता नहीं चला है कि किन कारणों के चलते उसने जहर पिया है।

Loading...
E-Paper