SBI कार्ड और भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने मिलकर ‘BPCL SBI कार्ड को-ब्रांडेड RuPay कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड’ किया लॉन्च

SBI कार्ड और भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BPCL) ने मिलकर ‘BPCL SBI कार्ड को-ब्रांडेड RuPay कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड’ लॉन्च किया है। यह कार्ड ग्राहकों को पेट्रोल-डीजल पर होने वाले खर्चों से बचत करने में सहायता करेगा। इसके अलावा कार्डधारक अन्य खर्चों पर भी बचत कर सकेंगे, जिसमें किराने का सामान, डिपार्टमेंटल स्टोर, खाना खाने और सिनेमा पर होने वाले खर्चे शामिल हैं।

BPCL SBI कार्ड RuPay के उपयोगकर्ताओं को बीपीसीएल पेट्रोल पंपों पर 100 रुपये के पेट्रोल या डीजल की खरीद पर 13X रिवॉर्ड पॉइंट मिलेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को इस कार्ड के जरिए ज्वाइनिंग फीस 500 के भुगतान पर, 2,000 रुपये का एक्टिवेशन बोनस रिवॉर्ड पॉइंट मिलेगा। ईंधन से संबंधित लाभों के अलावा, एसबीआई कार्ड-बीपीसीएल RuPay क्रेडिट कार्डधारकों को किराना स्टोर, डिपार्टमेंटल स्टोर, सिनेमा टिकट और खाना खाने जैसे श्रेणियों में हर एक 100 रुपये खर्च करने पर 5X रिवॉर्ड पॉइंट भी मिलेंगे। इसके साथ ही इस कार्ड से पेट्रोल/डीजल खरीद के अलावा अन्य जहगों पर हर 100 रुपये की खरीददारी पर एक रिवार्ड प्वांट भी मिलेगा।

BPCL के कार्यकारी निदेशक(रिटेल) ने कहा कि, “बीपीसीएल एसबीआई कार्ड रुपे क्रेडिट कार्ड की शुरुआत बीपीसीएल, एसबीआई कार्ड और एनपीसीआई के बीच सहयोग में एक अहम कदम है, जो हमारे खुदरा दुकानों में डिजिटल लेनदेन को चलाने पर हमारे ध्यान के अनुरूप है। एसबीआई कार्ड-बीपीसीएल RuPay क्रेडिट कार्ड भारत भर में हमारे 19000 से ज्यादा आउटलेट्स पर ईंधन पर 4.25 फीसद का वैल्यू बैक देता है। इसके साथ ही यह अन्य बेहतर लाभ भी प्रदान करता है। रुपे प्लेटफॉर्म पर इस को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड की लॉन्चिंग भी बीपीसीएल के प्रयासों के अनुरूप है, जो हमारे ग्राहकों को उनके ईंधन खर्च के लिए लगातार फायदा पहुंचाता है।”

एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ श्री राम मोहन राव अमारा ने कहा, “बीपीसीएल एसबीआई कार्ड रुपे क्रेडिट कार्ड भारत का सबसे पुरस्कृत ईंधन सह-ब्रांड क्रेडिट कार्ड है। हमें RuPay प्लेटफॉर्म पर बीपीसीएल एसबीआई कार्ड का विस्तार करते हुए खुशी हो रही है। BPCL SBI कार्ड RuPay आकर्षक लाभों से भरा हुआ है और बड़े पैमाने पर बड़े उपभोक्ता वर्ग को लक्षित करता है, जो ईंधन पर एक बड़ी रकम को खर्च करते हैं। यह कार्ड रुपे प्लेटफॉर्म पर एसबीआई कार्ड पोर्टफोलियो को भी मजबूत करेगा। इस लॉन्च के साथ, हम उपभोक्ताओं को वैल्यू ऐडेड, सुरक्षित, संपर्क रहित और कैशलेस भुगतान समाधान लाने की अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हैं।”

Loading...
E-Paper