ननिहाल आई छह साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

ननिहाल आई छह साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म। पड़ोसियों ने युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा। संडीला कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम हुई घटना। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर पीड़िता का कराया चिकित्सीय परीक्षण। संडीला क्षेत्र निवासी महिला कुछ दिन पूर्व अपनी मायके आई थी। मंगलवार की देर शाम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान पड़ोसी मोनू आया और बच्ची को भुट्टा खिलाने के बहाने अपने घर की छत पर ले गया और वहीं पर दुष्कर्म किया।

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर घरवालों को जानकारी हुई तो सभी पहुंचे। आरोपी ने भागने का प्रयास किया लेकिन उसे पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया। स्वजन बच्ची को लेकर कोतवाली गए, जहां पर तहरीर लेकर पुलिस ने उसे सीएचसी पहुंचाया और वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दी गई। बच्ची जिला अस्पताल में भर्ती है। एएएसपी अनिल कुमार भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। पूरे मामले में पुलिस कड़ी कार्रवााई कर रही है।

 

परिचित या रिश्तेदार का शिकार हो रहीं बच्चियांः बच्चियां किसी जानने वाले का ही शिकार हो रही हैं। अभी तक जो भी घटनाएं आईं उनमें ऐसा ही हुआ, जिसमें उसका परिचित या रिश्तेदार ने घटना को अंजाम दिया। संडीला की घटना में भी ऐसा ही हुआ। युवक को बच्ची पहचानती थी और यही कारण था कि उसके साथ आराम से चली गई।

गुड टच-बैड टच की दें जानकारीः बच्चियों को गुड टच और बैड टच समझाना बहुत जरूरी है। महिला थाना प्रभारी हंसमती बताती हैं कि घरवालों की जिम्मेदारी होती है कि वह बच्चियों को इसके बारे में समझाएं। उन्हें बताएं कि किसी भी अनजान या फिर जानने वाले के साथ बिना बताए न जाएं। सबसे बड़ी जिम्मेदारी मां की होती है और मां को चाहिए कि वह बच्चियों को इसके बारे में समझाएं। बच्चियों पर नजर भी रखें।

E-Paper