केंद्रीय मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया के समर्थक भाजपा नेता मोहित जाट पर फायरिंग करने वाले युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास मामला दर्ज

 केंद्रीय मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया के समर्थक भाजपा नेता मोहित जाट पर सोमवार की रात को बदमाशाें ने फायरिंग कर दी। फायरिंग करने वाले बेटू चौरसिया सहित उसके आधा दर्जन से अधिक साथियों के खिलाफ जनकगंज थाना पुलिस ने देर रात में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों को तलाशने के साथ ही झगड़े का कारण भी पुलिस तलाश रही है। फरियादी ने पुलिस को केवल रात में इतना बताया था कि उसे बेटू ने काल कर बात करने के लिए हरिनिर्मल टाकीज के पास बुलाया था। इन लोगों ने पहले उसे धमकाया और बाइकों से भागते समय पिस्टल व कट्टे से फायरिंग करते हुए हनुमान चौराहे की तरफ चले गए। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

सीसीटीवी कैमरे में यह नजर आयाः सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नजर आ रहा है कि मोहित जाट अपने साथियों के साथ हरिनिर्मल टाकीज के पास खड़े होकर बात कर रहे हैं। इसी बीच नईसड़क की तरफ से कुछ बाइकें आतीं हैं। इन बाइकों पर सवार युवक गोलियां चलाते हुए हनुमान चौराहे की तरफ भाग गए।

इनके खिलाफ दर्ज हुआ हत्या के प्रयास का मामलाः मोहित जाट की रिपोर्ट पर आधी रात को शुरुआती जांच के बाद जनकगंज थाना पुलिस ने बेटू चौरसिया, करन राठौर, रियाज खान, रवि तोमर, बेटू तोमर व उनके तीन चार अन्य साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। मोहित जाट ने बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। मोहित जाट पहले कांग्रेस में थे, फिर सिंधिया के भाजपा में शामिल हाेने के बाद माेहित ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

E-Paper