नीमताल गांधी चौक पर कांग्रेस के स्‍थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओ ने भैंस के आगे बीन बजाते हुए प्रदर्शन कर मंहगाई कम करने की मांग की…

बढती मंहगाई के खिलाफ रविवार को शहर में कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन किया। शहर के नीमताल गांधी चौक पर कार्यकर्ताओ ने भैंस के आगे बीन बजाते हुए प्रदर्शन कर मंहगाई कम करने की मांग की। प्रदर्शन के लिए युवक कांग्रेस ने बकायदा एक भैंस को भी शामिल किया, जिसके आगे कार्यकर्ता जोर-जोर से बीन बजा रहे थे।
विदिशा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व युवक कांग्रेस अध्यक्ष विवेक ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से भैंस के आगे बीन बजाने से कोई असर नहीं होता है, वैसे ही केंद्र और प्रदेश सरकार पर गरीबों की पुकार का कोई असर नहीं हो रहा है। पेट्रोलियम पदार्थ के साथ रोजमर्रा की जरूरत के सामान के मूल्य में दिनोंदिन बढ़ोतरी हो रही है, जिसके चलते मध्यमवर्गीय और गरीब परिवारों की कमर टूट गई है, घर का बजट गड़बड़ा गया है। देश की जनता को जिन अच्छे दिनों के सपने दिखाते हुए मोदी सरकार सत्ता में बैठी थी, वे दावे झूठे नजर आ रहे हैं।
ठाकुर ने कहा कि पहले नोटबंदी और जीएसटी से वैसे ही लोग परेशान थे और अब कोरोना के कारण लोग बेरोजगार हो गये। बढ़ती महंगाई और ज्यादा परेशान कर रही है लोगों को राहत दिलाने के लिए सरकार को जगाना बहुत जरूरी है। इस दौरान आइटी सेल कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष असलम पटेल, युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष अंकुर गुप्ता, ऋषभ यादव, आबिद खान मंसूरी, लकी मालवीय सहित बड़ी संख्‍या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।
E-Paper