मशहूर अभिनेता खेसारीलाल यादव के नए सांग ‘दुपट्टा कतल करे’ ने यूट्यूब पर मचाई धूम, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और गायक खेसारीलाल यादव के नए सांग ‘दुपट्टा कतल करे’ ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। यह सांग रिलीज के साथ ही रफ़्तार से वायरल हो रहा है, जिसके कारण इस गाने को एक दिन में 4 मिलियन (4,021,812) व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इतना ही नहीं, गाना के व्यूज रफ़्तार से बढ़ रहे हैं, जिसके कारण माना जा रहा है कि जल्द ही इस गाने के व्यूज 10 मिलियन हो जाएंगे।

वही ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का ये सांग ‘दुपट्टा कतल करे’ बहुत मनोरंजक है। यह बहुत जबरदस्त गाना है, जिसको खेसारीलाल यादव ने अपनी सुरीली आवाज में सजाया है। सांग को लेकर खेसारी लाल यादव बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि उनके इस सांग पर कोई भी झुमने को विवश हो जाएगा। सांग की मेकिंग के समय स्वयं खेसारी लाल यादव ने भी बहुत एन्जॉय किया है। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि लोगों को भी यह बहुत पसंद आने वाला है।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के इस झुमा देने वाले सांग के म्यूजिक वीडियो में उनके साथ मोहिनी वार्ष्णेय भी दिखाई दे रही हैं। मोहिनी वार्ष्णेय एवं खेसारी की जोड़ी को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर रवि राज देवा हैं। लिरिक्स श्याम आजाद ने दिया है।

 

E-Paper