डिजाइर ड्रेस पहनकर कैमरा से बचकर दौड़ती हुई नजर आई मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय, पढ़े पूरी खबर

सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मौनी रॉय एक डिजाइर ड्रेस पहनकर कैमरा से बचकर दौड़ती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि जैसे ही वह गाड़ी में बैठती हैं तो गलती से Oops मोमेंट का शिकार हो जाती हैं जो कि कैमरा में रिकॉर्ड हो जाता है।

हालांकि इसी वीडियो में आगे मौनी रॉय अपने प्रशंसकों के साथ रूबरू होती तथा पेपराजी को पोज देती भी नजर आ रही हैं। किन्तु वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि मौनी रॉय इस आउटफिट के साथ सहज नहीं हैं। अभिनेत्री के इस वीडियो पर काफी सारे लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। लोगों ने मौनी द्वारा इस प्रकार का आउटफिट पहने जाने की निंदा की है।

वही एक उपयोगकर्ता ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, ‘एक ओर बालों से छिपा लिया तथा दूसरी ओर हाथ से। वो ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हैं जिनमें वो कंफर्टेबल महसूस नहीं करते।’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने कॉमेंट किया, ‘ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो कि बार-बार छुपाना पड़ता है।’ इसी प्रकार एक उपयोगकर्ता ने लिखा, ‘जब बार-बार खुद को ढंकना पड़े तो ऐसे कपड़े पहनना ही क्यों है? क्या ये हमारी संस्कृति है?।’ इसी प्रकार कई सारे यूजर्स ने मौनी रॉय के आउटफिट पर प्रश्न उठाए हैं तथा कॉमेंट सेक्शन में उन पर संस्कृति बिगाड़ने जैसे आरोप लगाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

 

E-Paper